logo-image

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा 25 जून को एमपी में करेंगे वर्चुअल रैली

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 25 जून को वर्चुअल रैली के माध्यम से मध्यप्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं व प्रबुद्ध नागरिकों को संबोधित करेंगे. नड्डा की यह वर्चुअल रैली उस अभियान का हिस्सा है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Updated on: 23 Jun 2020, 08:18 AM

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 25 जून को वर्चुअल रैली (Virtual Rally) के माध्यम से मध्यप्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं व प्रबुद्ध नागरिकों को संबोधित करेंगे. नड्डा की यह वर्चुअल रैली उस अभियान का हिस्सा है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार का एक वर्ष पूर्ण होने पर पूरे देश में चलाया जा रहा है. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बताया कि पार्टी प्रमुख ज़े पी़ नड्डा 25 जून को दोपहर तीन बजे से वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें: गुजरात: आज निकाली जा रही भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा, सीएम विजय रुपाणी भी हुए शामिल

इस दौरान नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, प्रबुद्धजनों एवं आम नागरिकों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों की जानकारी देंगे. प्रदेश संगठन द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष की वर्चुअल रैली को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

शर्मा ने कहा कि मंडल स्तर पर विभिन्न वाट्सअप ग्रुपों के माध्यम से समाज के विभिन्न वर्ग इस रैली से जुड़ेंगे. इस रैली से जुड़ने के लिए एक लिंक दी जाएगी, जिसके माध्यम से पार्टी के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता तथा आम लोग रैली से जुड़ सकेंगे.