News Nation Logo

भोपाल में नहीं होगी सांडों की नसबंदी, सरकार ने वापस लिया आदेश: प्रज्ञा ठाकुर

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सांडों की नसबंदी को लेकर सियासी हलचल तेज हो चली हैं. जिलाधिकारी की ओर से जिले में 23 अक्टूबर तक निकृष्ट सांडों की नसबंदी के आदेश के बाद  BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने इस पर आपत्ति जताई है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 13 Oct 2021, 10:48:16 PM
BJP MP Pragya Thakur

BJP MP Pragya Thakur (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सांडों की नसबंदी को लेकर सियासी हलचल तेज हो चली हैं. जिलाधिकारी की ओर से जिले में 23 अक्टूबर तक निकृष्ट सांडों की नसबंदी के आदेश के बाद  BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने इस पर आपत्ति जताई है. प्रज्ञा ने इस प्रक्रिया को दर्दनाक बताया है. बुधवार को बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री और राज्य के पशुपालन मंत्री के साथ इस मामले पर चर्चा करने के बाद आज मध्य प्रदेश सरकार ने सांडों की नसबंदी से संबंधित आदेश वापस ले लिया है. मुझे लगता है कि यह आंतरिक साजिश थी और हमें सतर्क रहना होगा. मैं सीएम से इस मामले की जांच करने का आग्रह करूंगी. 

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद में बड़ा हादसा- फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, एक की मौत और कई घायल

भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने छग मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर बोला हमला..संघ की तुलना नक्सलियों से करने पर प्रज्ञा ठाकुर ने छग सीएम को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि ये नक्सलवाद को बढ़ावा देने का प्रयत्न करते है. उन्होंने कहा कि आज देश और हिन्दू RSS के कारण सुरक्षित है. भूपेश बघेल को अपने घर मे झांककर देखना चाहिए. छग में बहुत बडे पैमान पर धर्मान्तरण किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हिंदुओ को ईसाई बनाया जा रहा है..इसके प्रमाण है. ये वही कांग्रेस है जब कोई आतंकवादी मरता है तब उनके घर धन देने चले जाते है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : भारत के इस खिलाड़ी ने फेंकी इस साल की सबसे तेज गेंद, स्‍पीड जानकार रहे जाएंगे हैरान 

बीजेपी सांसद ने कहा कि आतंकवादी के मरने पर सोनिया गांधी रोती है. बटला हाउस में आतंकवादी के मरने पर कांग्रेस नेता रोए थे. सांड नसबंदी पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है ये आदेश कोई आंतरिक षड्यंत्र है इससे सावधान रहने की जरूरत है. देशी गौवंश को नष्ट नही होना चहिए. साध्वी प्रज्ञा ने सीएम शिवराज से जांच की मांग की है.

First Published : 13 Oct 2021, 10:09:17 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.