logo-image

गाजियाबाद में बड़ा हादसा- फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, एक की मौत और कई घायल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां तेज गति पर आ रही एक बस फ्लाईओवर से नीचे गिर गई है. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं

Updated on: 13 Oct 2021, 11:58 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां तेज गति पर आ रही एक बस फ्लाईओवर से नीचे गिर गई है. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही गाजियाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू किया. हादसे में कई और लोगों के दबे होने की आशंका जताई गई है. जानकारी के अनुसार बस में एक प्राइवेट कंपनी का स्टॉफ सवार था. बस ग्रेटर नोएडा से गाजियाबाद आ रही थी, तभी भाटिया मोड़ पर बस फ्लाईओवर से नीचे गिर गई. घटना मतें एक बाइक सवार और दो बच्चे भी घायल बताए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : भारत के इस खिलाड़ी ने फेंकी इस साल की सबसे तेज गेंद, स्‍पीड जानकार रहे जाएंगे हैरान 

यह भी पढ़ें : चीन से दूरी बना रहा कोलंबो, मजबूत रक्षा सहयोग के साथ करीब आए भारत, श्रीलंका

 ग्रेटर नोएडा एलजी कंपनी के कर्मचारी थे बस में सवार ..शुरुआती जानकारी के अनुसार बस में 7 लोग सवार थे जो ग्रेटर नोएडा से गाजियाबाद आ रहे थे तभी बस अनियंत्रित होकर गाजियाबाद के भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से नीचे गिर गई मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक सवार और दो बच्चे भी इस हादसे में घायल हुए हैं जबकि एक व्यक्ति की मौत की सूचना है..