logo-image

BJP MP प्रज्ञा ठाकुर को मिले धमकी भरे फोन, PM मोदी समेत कई नेताओं को दी गई गाली

राम मंदिर निर्माण को लेकर भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके धमकी दी है. फोन पर उन्हें गंदी-गंदी गालियां दी गई है. साध्वी को ये धमकी भरा फोन उनके दिए गए बयान को लेकर आया है.

Updated on: 29 Jul 2020, 01:18 PM

नई दिल्ली:

राम मंदिर निर्माण को लेकर भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके धमकी दी है. फोन पर उन्हें गंदी-गंदी गालियां दी गई है. साध्वी को ये धमकी भरा फोन उनके दिए गए बयान को लेकर आया है. हाल ही में प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि हनुमान चालीसा का पाठ करने से कोरोना दूर भागेगा. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि राम मंदिर के भूमि पूजन के दिव दीपावली जैसा माहौल बनाए. ये धमकी भरा फोन उनके इन्हीं दोनों बयान के लिए आया है.

इस धमकी भरे फोन में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सहित बीजेपी के कई बड़े नेताओं को फोन पर गंदी गंदी गालियां दी गई हैं.

ये भी पढ़ें: प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कोरोना वायरस की महामारी को खत्म करने के लिए बताए ये उपाए

इस मामले पर प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि कुछ विधर्मी इस तरह की मानसिकता रखते हैं, लेकिन वह डरने वाली नहीं है. उन्होंने कहा कि मेरा नाम साध्वी प्रज्ञा सिंह है अगर इस तरह के लोग सामने आ कर बात करेंगे तो शायद उनके सर उनके धड़ पर नहीं रहेंगे.

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने इस मामले में कमला नगर थाने में एफआइआर भी दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि मामले में 507 आईपीसी की धारा के तहत कार्रवाई की गई है और जांच की जा रही है.