News Nation Logo

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर की तबीयत बिगड़ी, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

सांसद के कार्यालय (MP Office) से जब मीडिया ने इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि शनिवार को प्रज्ञा ठाकुर को सांस लेने में तकलीफ हुई जिसके बाद उन्हें बिना देर किए हुए चार्टर्ड प्लेन की मदद से मुंबई ले जाया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 06 Mar 2021, 05:22:28 PM
Pragya Thakur

प्रज्ञा ठाकुर (Photo Credit: फाइल फोटो)

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) की तबीयत अचानक खराब हो गई है तबीयत बिगड़ने के बाद आनन-फानन में प्रज्ञा ठाकुर को मुंबई (Mumbai) ले जाया गया है. सांसद के कार्यालय (MP Office) से जब मीडिया ने इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि शनिवार को प्रज्ञा ठाकुर को सांस लेने में तकलीफ हुई जिसके बाद उन्हें बिना देर किए हुए चार्टर्ड प्लेन की मदद से मुंबई ले जाया गया. बीजेपी सांसद को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को शनिवार दोपहर तीन बजे भोपाल में होने वाली दिशा समिति की जिला पंचायत कार्यालय की होने वाली बैठक में हिस्सा लेना था, लेकिन उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई जिसकी वजह से उन्होंने यह कार्यक्रम स्थगित कर दिया.  आपको बता दें कि साल 2021 में ये दूसरा मौका है जब सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है.

इससे पहले 19 फरवरी को भी प्रज्ञा ठाकुर को डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. हालांकि तब उनके कार्यालय ने कहा था कि वो रूटीन जांच के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थीं. आपको बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को हराकर भोपाल लोकसभा सीट से सांसद चुनी गईं थीं.

यह भी पढ़ें : मप्र में भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची जारी, प्रज्ञा ठाकुर का नाम नहीं

असम कांग्रेस के प्रमुख पर बोला था हमला
असम कांग्रेस के प्रमुख बोरा ने कहा था, गोडसे स्वतंत्र भारत का पहला आतंकवादी था. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा गोडसे को स्वतंत्र भारत का पहला आतंकवादी कहने पर भोपाल की भाजपा सांसद ठाकुर ने मंगलवार को उज्जैन में कहा, कांग्रेस ने हमेशा देश के सच्चे देशभक्तों के साथ दुर्व्यवहार किया है. यहां तक कि उन्होंने 'भगवा आतंक' शब्द का इस्तेमाल किया. क्या अधिक असंवेदनशीलता की जरूरत है? मेरे पास कहने के लिए और कुछ नहीं है.

यह भी पढ़ें : गोडसे पर टिप्पणी करने पर कांग्रेस ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर बोला हमला

प्रज्ञा ठाकुर ने पहले भी दिया है विवादित बयान
हालांकि, ठाकुर ने गोडसे का नाम नहीं लिया था. वैसे यह पहली बार नहीं है कि ठाकुर ने विवादों को हवा दी है. 2019 के लोकसभा चुनावों में, वह कई बार विवादों में घिरी थीं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उद्धृत करते हुए 17 मई, 2019 को भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा था, प्रज्ञा ठाकुर द्वारा गोडसे और महात्मा गांधी को लेकर दिए गए बयान गलत हैं. हालांकि उन्होंने माफी मांगी है, लेकिन मैं उन्हें कभी भी क्षमा नहीं कर पाऊंगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Mar 2021, 05:05:43 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.