logo-image

एमपी बीजेपी प्रमुख ने राममंदिर निर्माण के लिए दिया एक माह का वेतन

बीजेपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने अपने आवास पर श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान के अंतर्गत अपने एक माह का वेतन एक लाख रुपये एवं उनकी धर्मपत्नी स्तुति शर्मा ने अपने एक माह का वेतन 61 हजार रुपये का चेक संग्रह कार्य में लगे लोगों को सौंपा.

Updated on: 17 Jan 2021, 02:44 PM

भोपाल:

भगवान राम की नगरी अयोध्या में प्रस्तावित राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह का दौर जारी है. बीजेपा की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और सांसद विष्णु दत्त शर्मा और उनकी धर्मपत्नी डॉ. स्तुति शर्मा ने अपने वेतन की एक माह की राशि का चेक मंदिर निर्माण के लिए समिति को सौंपा. बीजेपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने अपने आवास पर श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान के अंतर्गत अपने एक माह का वेतन एक लाख रुपये एवं उनकी धर्मपत्नी स्तुति शर्मा ने अपने एक माह का वेतन 61 हजार रुपये का चेक संग्रह कार्य में लगे लोगों को सौंपा.

और पढ़ें: पुलिस अफसर की जुबान फिसली, बोला- जहां सोना होगा वहां सीता नाचेगी

शर्मा ने यह चेक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत प्रचार प्रमुख एवं निधि समर्पण अभियान के सह प्रमुख ओम प्रकाश सिसोदिया, विश्व हिंदू परिषद के प्रांत सह मंत्री एवं अभियान के प्रांत प्रमुख बृजेश चैहान, विश्व हिंदू परिषद के प्रांत संगठन मंत्री खगेंद्र भार्गव एवं विभाग मंत्री राजेश साहू को सौंपा. इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर उपस्थित थे.

बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पहला दान दिया है. उन्होंने शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन में आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद और राम मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों के संयुक्त प्रतिनिधिमंडल को 5,00,100 रुपए का दान दिया. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के इस दान के साथ देश भर में राम मंदिर के लिए निधि समर्पण अभियान शुरू हो गया. यह अभियान 27 फरवरी तक चलेगा. 

विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने के मुताबिक, अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए देश के 5.25 लाख गांवों के 13 करोड़ परिवारों से व्यापक जनसंपर्क अभियान चलेगा. 13 करोड़ परिवारों के 65 करोड़ लोगों को श्रीराम मंदिर निधि समर्पण अभियान से जोड़ा जाएगा.