logo-image

BJP नेता सारंग का पार्थिव शरीर भोपाल पहुंचा, CM ने दी श्रद्धांजलि

सारंग का शनिवार को मुम्बई में उपचार के दौरान निधन हो गया था. वे 87 वर्ष के थे. भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य सरकार के मंत्री विश्वास सारंग के पिता कैलाश सारंग पार्टी के प्रमुख स्तंभ थे.

Updated on: 15 Nov 2020, 12:52 PM

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग की पार्थिव देह रविवार को भोपाल पहुंच गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्टेट हैंगर पर पहुंचकर पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि अर्पित की. सारंग का शनिवार को मुम्बई में उपचार के दौरान निधन हो गया था. वे 87 वर्ष के थे. भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य सरकार के मंत्री विश्वास सारंग के पिता कैलाश सारंग पार्टी के प्रमुख स्तंभ थे. सारंग की तबीयत बिगड़ने पर दो नवंबर को एयर एंबुलेंस से मुंबई ले जाया गया था. उन्होंने शनिवार को मुम्बई मंे अंतिम सांस ली.

यह भी पढ़ें : भोपाल में दिवाली की रात बड़ी वारदात, कांग्रेस नेता ने की युवक की हत्या

उनकी पार्थिव देह 74 बंगले स्थित उनके निवास पर पहुंच गई है. दोपहर ढाई बजे पार्थिव शरीर को भाजपा कार्यालय लाया जाएगा. यहां उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी. इसके बाद शाम चार बजे राजकीय सम्मान के साथ सुभाष नगर विश्राम घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : 200 साल पुरानी परंपरा टूटी, इस बार नहीं होगा 'हिंगोट युद्ध'

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दिवंगत नेता स्वर्गीय कैलाश सारंग का पार्थिव शरीर स्टेट हैंगर भोपाल पहुंचने पर श्रद्धांजलि अर्पित की. मुख्यमंत्री ने स्वर्गीय कैलाश सारंग के दोनों बेटों विवेक सारंग और विश्वास सारंग के साथ ही सारंग परिवार के शोकाकुल सदस्यों को ढाढस बंधाया. मुंबई से विमान द्वारा सारंग का पार्थिव शरीर भोपाल पहुंचा.