logo-image

मध्य प्रदेश: भोपाल में दिवाली की रात बड़ी वारदात, कांग्रेस नेता ने की युवक की हत्या

भोपाल में जहां एक तरफ दीपावली का उत्सव मनाया जा रहा था तो वहीं दूसरी ओर देर रात राजधानी के नेहरू कॉलोनी स्थित चौराहे पर एक हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.

Updated on: 15 Nov 2020, 12:36 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में दिपावली की राज एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. बीती रात राजधानी भोपाल में जहां एक तरफ दीपावली का उत्सव मनाया जा रहा था तो वहीं दूसरी ओर देर रात राजधानी के नेहरू कॉलोनी स्थित चौराहे पर एक हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. मृतक की पहचान नीरज ऊंटवाल के रूप में हुई है. इस वारदात में रानू ऊंटवाल और आकाश फुटबॉल नामक युवक घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों का अभी इलाज चल रहा है.  

यह भी पढ़ें: ग्वालियर में पुलिस अफसरों को सड़क पर ठिठुरता मिला पुराना दोस्त

सबसे बड़ी बात यह है कि इस हत्या कांड को पुरानी रंजिश और राजनीतिक प्रतिद्वंदी के चलते अंजाम दिया गया है. हत्या का आरोप कांग्रेस के एक नेता पर लगा है. बताया जा रहा है हत्या करने वाले बदमाशों के साथ कांग्रेस नेता भी शामिल है. कांग्रेस नेता राजेंद्र धनवार ने पुरानी रंजिश के अलावा राजनीतिक प्रतिद्वंदी के कारण भी इस हत्याकांड को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के एमपी में 1012 नए केस, सात लोगों की मौत 

जिन लोगों पर हत्या का आरोप लगा है, उनमें कांग्रेस नेता के अलावा बदमाश गोलू टाइगर और कपिल सहित अंकित लावरिया, पप्पू चौधरी, भानु चौधरी, अमित धनवार, और दीपेंद्र धनवार शामिल हैं. इन सभी ने मिलकर नीरज ऊंटवाल को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार चल रहे हत्यारों को ढूंढने का काम शुरू कर दिया है.