logo-image

MP में कैलाश विजयवर्गीय ने शुरू किया 'घर-घर संपर्क अभियान', बांटेंगे PM का पत्र

मध्य प्रदेश में इंदौर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ सभी वरिष्ठ नेतागण और कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ से 'घर-घर संपर्क अभियान' का प्रारंभ किया. इसके तहत बीजेपी ने घर-घर जाकर पीएम मोदी का पत्र बांटा.

Updated on: 16 Jun 2020, 12:39 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में इंदौर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya) के साथ सभी वरिष्ठ नेतागण और कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ से 'घर-घर संपर्क अभियान' का प्रारंभ किया. इसके तहत बीजेपी ने घर-घर जाकर पीएम मोदी का पत्र बांटा. इसमें मोदी सरकार 2.0 का पहला साल एवं आत्मनिर्भर भारत - आत्मनिर्भर चीजें शामिल हैं. घर-घर संपर्क अभियान का शुभारंभ बीजेपी कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बूथ नंदानगर से प्रारंभ किया.

ये भी पढ़ें: फर्जी वीडियो को लेकर MP में घमासान जारी, अब शिवराज सिंह चौहान पर कार्रवाई की तैयारी

वहीं इस मौके पर कैलाश विजयवर्गीय ने राजनीतिक ऑडियो वीडियो जो वायरल हो रही है उसको लेकर कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वो एक सीनियर लीडर को अविश्वसनीय कार्य नही करना चाहिए. उन्हें सार्वजनिक रूप में माफी मांगना चाइए ओर इस तरह की हल्की राजनीति नही करनी चाहिए.

इसके साथ ही राज्यसभा चुनाव को लेकर भी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस का दलित के प्रति क्या विचार है राज्यसभा में फूलसिंह बरिय्या का फॉर्म ही क्यों भराया जब फॉर्म वापस लेना था तो दिग्विजयसिंह ने उनका अपमान किया है इससे पूरे दलित समाज का भी अपमान हुआ है.