logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

फर्जी वीडियो को लेकर MP में घमासान जारी, अब शिवराज सिंह चौहान पर कार्रवाई की तैयारी

फर्जी वीडियो को लेकर मध्य प्रदेश में सियासी घमासान जारी है. बीजेपी के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ शिकायत करेंगे. ये शिकायत फर्जी वीडियो शेयर करने के आरोप में होगी. दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'मैं शिवराज के ख

Updated on: 16 Jun 2020, 10:01 AM

नई दिल्ली:

फर्जी वीडियो को लेकर मध्य प्रदेश में सियासी घमासान जारी है. बीजेपी के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ शिकायत करेंगे. ये शिकायत फर्जी वीडियो शेयर करने के आरोप में होगी. दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर पर लिखा,  'मैं शिवराज के ख़िलाफ़ फेक विडियो ट्वीट करने के अपराध में उसी थाने पर FIR दर्ज करने जाउंगा जिस थाने पर मेरे ख़िलाफ़ FIR दर्ज करने बीजेपी नेता गये थे.'

बता दें कि सोमवार को पुलिस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक पुराने वीडियो के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ कर उनकी छवि खराब करने के उद्देश्य से सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह सहित 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी.

बीजेपी ने मूल वीडियो को संपादित कर चौहान की छवि खराब करने के लिए सोशल मीडिया पर प्रसारित करने का आरोप लगाया है. इस मामले में बीजेपी नेताओं ने रविवार को पुलिस की अपराध शाखा पहुंचकर इसकी शिकायत की और दिग्विजय सिंह के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कराते हुए दंडात्मक कार्रवाई करने की मांग की थी.

ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह पर FIR होने पर भड़के कमलनाथ, शिवराज सरकार को लेकर कही ये बातें

प्रदेश के पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता के नेतृत्व में बीजेपी नेताओं की तरफ से भोपाल अपराध शाखा को दिये गये शिकायत में कहा गया है कि चौहान ने 12 जनवरी 2020 को तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार की आबकारी नीति के बारे में एक टिप्पणी की थी, लेकिन दिग्विजय सिंह ने चौहान की छवि धूमिल करने के लिए इस वीडियो में काट—छांटकर रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट में डाला है। हालांकि दिग्विजय ने बाद में इसे हटा लिया था.