logo-image

भाजपा कार्यकारिणी की घोषणा जल्द, निकायचुनाव पर ध्यान दें कार्यकर्ता

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष और खजुराहो के सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा है कि भाजपा कार्यकारिणी के इंतजार की घड़ियां समाप्त होने जा रही हैं.

Updated on: 11 Jan 2021, 09:37 AM

कटनी:

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष और खजुराहो के सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा है कि भाजपा कार्यकारिणी के इंतजार की घड़ियां समाप्त होने जा रही हैं. जल्द ही एक अच्छी और परिपूर्ण कार्यसमिति की घोषणा की जाएगी. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा अपने संसदीय क्षेत्र खजुराहो के कटनी रविवार को पहुंचे. भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी का हर किसी को इंतजार है. पत्रकारों ने शर्मा से कार्यकारिणी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, प्रदेश कार्यकारिणी गठन के इंतजार की घड़ियां समाप्त होने जा रही है, कार्यकारिणी की जल्दी ही घोषणा हो जाएगी. यह कार्यकारिणी परिपूर्ण होगी.

यह भी पढ़ेंः मध्‍य प्रदेश में चिड़ियों का सैंपल पहुंचाने बाप-बेटे ने किया 350 किमी बाइक से सफर

उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, मध्यप्रदेश और देश के सारे किसान केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों के साथ खड़े हैं. प्रदेश के 50 लाख किसानों के साथ तो हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बात की है. किसानों के नाम पर कुछ लोग किसान आंदोलन को हवा दे रहे हैं, भड़का रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और उसे देश तथा मध्यप्रदेश की जनता अच्छी तरह समझ चुकी है.

यह भी पढ़ेंः ग्वालियर में नाथूराम गोडसे की ज्ञानशाला शुरू 

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा कैडर बेस्ड पार्टी है, जिसमें कार्यकर्ता ही सर्वोपरि होता है. कार्यकर्ताओं के समक्ष सदैव नए दायित्व होते हैं जिनके निर्वहन के लिए भाजपा कार्यकर्ता सदैव तत्पर रहता है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के समक्ष अब निकाय चुनाव की चुनौती आने वाली है, जिससे मुकाबले के लिए समस्त कार्यकर्ता तन्मयता के साथ जुटें. उन्होंने कहा कि नि:संदेह हमारे कार्यकर्ता निकाय चुनावों में मेहनत कर न सिर्फ कटनी मेयर वरन सभी वार्डो में भाजपा की जीत का परचम लहराएंगे.