News Nation Logo
Banner

एमपी-छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें: महाराष्ट्र से आने वाली बसों पर लगी रोक, वैक्सीनेशन में इंदौर ने बनाया रिकॉर्ड

मध्य प्रदेश में महाराष्ट्र से आने जाने वाली बसों पर रोक लगा दी गई है, बसों पर लगे प्रतिबंध में 4 अगस्त तक वृद्धि कर दी गई. यह फैसला कोरोना संक्रमण को देखते हुए लिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Rajneesh Pandey | Updated on: 29 Jul 2021, 09:28:47 AM
MP CHATTISGARH BIG NEWS

MP CHATTISGARH BIG NEWS (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • मध्य प्रदेश में महाराष्ट्र से आने जाने वाली बसों पर रोक
  • मध्य प्रदेश में उप चुनाव की तैयारी में जुटी मध्य प्रदेश कांग्रेस
  • सोशल मीडिया पर पिछड़ रही बीजेपी आईटी सेल होगी अपडेट

भोपाल:

मध्य प्रदेश में महाराष्ट्र से आने जाने वाली बसों पर रोक लगा दी गई है, बसों पर लगे प्रतिबंध में 4 अगस्त तक वृद्धि कर दी गई. यह फैसला कोरोना संक्रमण को देखते हुए लिया गया है. वैक्सीनेशन के मामले में इंदौर ने एक बार फिर बनाया रिकॉर्ड. 60+ कैटेगरी में 100 प्रतिशत लोगों को वैक्सीन की पहली डोज लग चुकी है. 55 प्रतिशत लोग सेकेंड डोज लगवा चुके हैं. लगातार सोशल मीडिया से पिछड़ती जा रही बीजेपी अब एक बार फिर से अपनी टीम को अपडेट करने में जुट गई है. पिछले कुछ दिनों से जो खबरें सामने निकल कर आई, उसके बाद बीजेपी आईटी सेल ने अब मजबूती के साथ सोशल मीडिया प्रभारियों और आईटी सेल से जुड़े कार्यकर्ताओं को अपडेट करना शुरू कर दिया है. ताकि आने वाले उपचुनाव में पार्टी को प्रदेश में सोशल मीडिया के प्रचार का फायदा मिल सके.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भारी बारिश का अलर्ट, कई इलाकों में बाढ़ के हालात

मध्य प्रदेश की खबरें

पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव ने सरकार पर साधा निशाना. पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव ने सरकार पर साधा निशाना. सचिन यादव का किसान ऋण माफी योजना को लेकर बयान. कांग्रेस ने 26 लाख किसानों का 11 हज़ार करोड़ से ज्यादा का क़र्ज़ माफ़ किया. भाजपा के लिए किसान सिर्फ़ वोट बैंक.

महंगाई भत्ते की मांग को लेकर सरकार और प्रदेश के कर्मचारी आमने सामने. अपनी मांगों को लेकर कर्मचारी और सरकार के बीच बनी टकराव की स्थिति. आज प्रदेश भर के कर्मचारी डीए की मांग को लेकर एक दिन के अवकाश पर रहेंगे.

मध्य प्रदेश में उप चुनाव की तैयारी में जुटी मध्य प्रदेश कांग्रेस. पीसीसी चीफ़ कमलनाथ आज करेंगे बैठक. बैठक में चुनावी रणनीति पर करेंगे चर्चा.

मध्य प्रदेश में 12वीं  बोर्ड के छात्रों का इंतजार हुआ खत्म. आज दोपहर 12 बजे MP बोर्ड करेगा परिणाम घोषित.

मध्य प्रदेश में महाराष्ट्र से आने जाने वाली बसों पर रोक, बसों पर प्रतिबंध में 4 अगस्त तक वृद्धि. MP से महाराष्ट्र आने जाने वाली बसों पर रोक. कोरोना संक्रमण को देखते हुए लिया गया फैसला. वैक्सीनेशन के मामले में इंदौर ने एक बार फिर बनाया रिकॉर्ड. 60+ कैटेगरी में 100 प्रतिशत लोगों को लग चुकी है वैक्सीन की पहली डोज. 55 प्रतिशत लोग लगवा चुके हैं सेकेंड डोज.
 
धार के पीथमपुर में फैक्ट्री के सैप्टिक टैंक में गिरे 3 मजदूर. तीनों ने अस्पताल में तोड़ा दम. मामले की जांच में जुटी पुलिस.

मध्य प्रदेश में जांच एजेंसियां अब किसी भी भ्रष्ट अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर सकेंगी. इसके लिए अब उन्हें संबंधित विभाग से अनुमति नहीं लेनी होगी.

लगातार सोशल मीडिया से पिछड़ती जा रही बीजेपी अब एक बार फिर से अपनी टीम को अपडेट करने में जुट गई है. पिछले कुछ दिनों से जो खबरें सामने निकल कर आई उसके बाद बीजेपी आईटी सेल ने अब मजबूती के साथ सोशल मीडिया प्रभारियों और आईटी सेल से जुड़े कार्यकर्ताओं को अपडेट करना शुरू कर दिया है. ताकि आने वाले उपचुनाव में पार्टी को प्रदेश में सोशल मीडिया के प्रचार का फायदा मिल सके.

एमपी राजस्व अधिकारी संघ ने भी अब पदोन्नति की मांग की है. इस मांग को लेकर तहसीलदार संघ ने राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को ज्ञापन सौंपा है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने परिवार के साथ बुधवार सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के बोरी अभ्यारण्य में जंगल सफारी का आनंद लिया.

उमरिया जिले में भदार नदी पर बना पुल ढहा. बीती रात नदी का जलस्तर अचानक बढ़ा. जलस्तर बढ़ने से भदार नदी पर बना पुल ढहा. पुल से आस-पास के 18 से ज्यादा गांव प्रभावित और आवागमन बाधित. चंबल नदी में भी लगातार बढ़ रहा जलस्तर- तटवर्ती इलाकों में अलर्ट प्राशासनिक अधिकारियों ने किया निरीक्षण.

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां बलात्कार की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंची नाबालिग युवती ने पुलिस थाने में ही बच्चे को जन्म दे दिया.

मन्दसौर- जहरीली शराब मामले में फरार 3 आरोपियों पर 10-10 हजार के ईनाम की घोषणा.

ग्वालियर में पिछले 3 दिन से बादलों ने डेरा जमाया हुआ है और पूरे अंचल में मूसलाधार बारिश हो रही है. तापमान 5 से 6 डिग्री तक गिर गया है और किसानों के चेहरे खिलने लगे हैं.

First Published : 29 Jul 2021, 09:24:19 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.