News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बड़ा हादसा, बस-ऑटो की भिड़ंत में 13 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बहुत ही दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मरने वालों में 9 महिलाएं और एक ऑटो ड्राइवर शामिल है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 23 Mar 2021, 09:23:36 AM
Big accident in Gwalior

MP के ग्वालियर में बड़ा हादसा, बस-ऑटो की भिड़ंत में 13 लोगों की मौत (Photo Credit: News Nation)

ग्वालियर :

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बहुत ही दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मरने वालों में 9 महिलाएं और एक ऑटो ड्राइवर शामिल है. यह हादसा ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में हुआ है, जहां एक ऑटो और बस आपस में भिड़ गए. बस की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए हैं. इस घटना में कुछ लोग घायल भी हुए हैं और यह भी बताया गया है कि दो बाइक सवार भी इसकी चपेट में आ गए. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 23 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

जानकारी के अनुसार, ग्वालियर में मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 9 महिलाएं शामिल है. यह सभी महिलाएं ऑटो में बैठकर आंगनवाड़ी में रसोई बनाने जा रही थीं, उसी समय मुरैना की ओर से आ रही बस ने जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही ऑटो के परखच्चे उड़ गए और घटनास्थल पर कोहराम मच गया. ऑटो में सवार ज्यादातर लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की और आनन फानन में सूचना पुलिस को दी गई.

इस दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित होने से बहुत दुख पहुंचा है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं.'

यह भी पढ़ें : अमेरिका: कोलोराडो में फायरिंग, पुलिस अधिकारी समेत 10 की मौत 

इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे में मरने वालों को 4-4 लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'मैं और प्रदेश की जनता दुःख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवारों के साथ है. वे स्वयं को अकेला ना समझें. प्रदेश सरकार की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए सहायता राशि दी जायेगी.'

  • मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दर्दनाक हादसा
  • बस और ऑटो की भिड़ंत में 10 की मौत
  • CM शिवराज ने सहायता राशि का ऐलान किया

First Published : 23 Mar 2021, 08:47:01 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.