logo-image
Live

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 23 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 23 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 23 Mar 2021, 08:14 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 23 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:13 (IST)
shareIcon

ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा, बस और ऑटो की टक्कर में 10 की मौत


मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मरने वालों में 9 महिलाएं और एक ऑटो ड्राइवर शामिल है. यह हादसा ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में हुआ है, जहां एक ऑटो और बस आपस में भिड़ गए. बस की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए हैं. इस घटना में कुछ लोग घायल भी हुए हैं और यह भी बताया गया है कि दो बाइक सवार भी इसकी चपेट में आ गए. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी है.

calenderIcon 08:54 (IST)
shareIcon

रतलाम में मिले कोरोना वायरस ने 37 नए मरीज


मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक बार फिर 37 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आये हैं. इसके साथ ही कोरोना एक्टिव केस में रतलाम प्रदेश के टॉप-5 शहरों में शामिल हो गया है. बढ़ते मामलों को देखते हुए सख्ती भी बढ़ाई जा रही है. प्रदेश में अब बसों में यदि कोई यात्री बिना मास्क पाया जाएगा तो ड्राइवर और कंडक्टर के लाइसेंस निरस्त किए जाएंगे. होटल-मैरिज गार्डन ने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया तो उन्हें भी बंद किया जाएगा. होलिका दहन में 20 से 25 लोग ही शामिल हो सकेंगे. अंतिम संस्कार में 20 लोग रहेंगे. बसों के अलावा मैजिक व ऑटो रिक्शा भी इस दायरे में आएंगे. यदि दुकानदार मास्क नहीं पहनता है तो दुकान बंद कर दी जाएगी. 


जिले में कोविड की स्थिति


कुल पॉजिटिव- 4865 
स्वस्थ हुए- 4476 
एक्टिव केस- 304 
मौत- 85