logo-image

मध्य प्रदेश के बैतूल में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत और कई घायल

Betul Road Accident: मध्य प्रदेश के बैतूल से दिल हिला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. दुर्घटना में बस और कार का आमने-सामने की टक्कर बताई जा रही है

Updated on: 04 Nov 2022, 10:04 AM

New Delhi:

Betul Road Accident: मध्य प्रदेश के बैतूल से दिल हिला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. दुर्घटना में बस और कार की आमने-सामने की टक्कर बताई जा रही है. हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए, जबकि बस का अगला हिस्सा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. बैतूल की SP सिमला प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि झाल्लर थाने के पास एक बस और कार की टक्कर में 11 लोगों की मृत्यु हो गई। एक घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. SP सिमला प्रसाद ने आगे कहा कि रात के करीब 2 बजे एक खाली बस और कार में टक्कर हो गई. कार में 11 लोग सवार थे जिनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के बैतूल में हादसे में हुए 11 लोगों की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया। प्रधानमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा भी की.

वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैतूल में हुए हादसे पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि बैतूल जिले के झल्लार में भीषण सड़क दुर्घटना का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ. दुःख की इस घड़ी में हम शोकाकुल परिवार के साथ है। ।। ॐ शांति ।।