logo-image

कांग्रेस MLAके बिगड़े बोल : आदिवासियों को पैसा नहीं मकान बनाकर दे सरकार, पैसे का ये शराब पी जाएंगे 

बाबू जंडेल ने कहा, पूरे हिंदुस्तान में यहीं बाढ़ ने सबसे ज्यादा तबाही मचाई है. इसलिए केंद्र सरकार से मैं विशेष राहत पैकेज के रूप में आदिवासियों के खाते में रुपए डालने की जगह मकान बनाकर दे.

Updated on: 21 Aug 2021, 10:01 PM

highlights

  • सरकार आदिवासियों के खाते में रुपए डालने की जगह मकान बनाकर दे
  • बाबू जंडेल विधानसभा परिसर में कुर्ता फाड़ प्रदर्शन भी किया था
  • कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने मंच से की केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर की तारीफ 

नई दिल्ली:

कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है. खास बात ये है कि श्योपुर से कांग्रेस विंधायक बाबू जंडेल ये बयान उस वक्त दिया, जब मंच पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर भी मौजूद थे. जंडेल ने केंद्र से बाढ़ प्रभावित श्योपुर के लिए विशेष राहत पैकेज की मांग की. लेकिन उन्होंने कहा, आदिवासियों को मुआवजे में रुपए नहीं, मकान दिए जाएं. अगर इनके बैंक खातों में पैसे डाले गए, तो ये दारू (शराब) पी जाएंगे. बाबू जंडेल की पहचान अजब गजब बयानों और प्रदर्शनों के कारण सुर्खियों में रहने वाले  की है. इसके पहले भी वे कई विवादास्पद बयान दे चुके हैं. जिसके कारण कांग्रेस को किरकिरी का सामना करना पड़ा है. 

विधायक बाबू जंडेल के बेतुके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, केंद्रीय कृषि मंत्री और क्षेत्रीय सांसद नरेंद्र सिंह तोमर बाढ़ पीड़ितों का दर्द बांटने श्योपुर जिले के बासोंद गांव में पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में मंच पर कांग्रेस विधायक जंडेल भी थे.  

बाबू जंडेल अपने बयान और प्रदर्शनों के लिए चर्चा में बने रहे हैं. उन्होंने पिछले दिनों बाढ़ के मुद्दे को लेकर विधानसभा परिसर में कुर्ता फाड़ प्रदर्शन भी किया था. चर्चा में बने रहने का वो कोई न कोई बहाना ढूंढ़ लेते हैं. अब आदिवासियों के राहत देने के नाम पर पैसा न देने और मकान देने की बात कह कर वे फिर चर्चा में आ गये हैं. विधायक का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें:मनीष सिसोदिया ने मोदी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, बर्बाद करने के लिए इन्हें लिस्ट सौंपी गई है

बाबू जंडेल ने मंच से पहले केंद्रीय मंत्री की तारीफ की. उन्होंने कहा, पूरे हिंदुस्तान में यहीं बाढ़ ने सबसे ज्यादा तबाही मचाई है. इसलिए केंद्र सरकार से मैं विशेष राहत पैकेज की मांग करता हूं. उन्होंने कहा, बाढ़ से हुए नुकसान के मुआवजे के रूप में सरकार आदिवासियों के खाते में रुपए डालने की जगह मकान बनाकर दे. अगर सरकार ने खातों में पैसे डाल दिए, तो आदिवासी पैसे निकालकर दारू पी जाएंगे.