News Nation Logo

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान- अग्निवीर बनेंगे सिक्योरिटी गार्ड

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 19 Jun 2022, 05:18:58 PM
Kailash Vijayvargiya

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

देश के कई राज्यों में अग्निपथ योजना को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. इस बीच मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अग्निवीर को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि मुझे इस बीजेपी दफ्तर में सिक्योरिटी गार्ड रखना है तो सबसे पहली प्राथमिकता अग्निवीर को दूंगा. अगर आपको भी रखना है तो... मेरे एक दोस्त ने अपने यहां एक रिटायर्ड 35 साल के सेना अफसर को सिक्योरिटी पर रखा. खुद के पैसे से उसे ड्राइविंग सिखाई, मैंने पूछा ऐसा क्यों तो उन्होंने कहा कि मिसेस और कभी बच्चे भी अकेले जाते हैं फौजी है ना इसलिए डर नहीं है.

यह भी पढ़ें : Agneepath Scheme : अग्निपथ से देश की कमान युवा को दी गई : BJP

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर कैलाश विजयवर्गीय ने पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के बारे में मुझे ऐसा नहीं बोलना चाहिए, लेकिन मैं बोलूंगा यह केवल नासमझी वाला बयान है. मैं मुख्यमंत्री की जानकारी के लिए बता दूं कि 32 लाख पूर्व रिटायर्ड सैनिक हैं. आप ऐसा बोलकर सेना के रिटायर्ड सैनिकों का अपमान कर रहे हैं. युवाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र में विधान परिषद की सीटों में भी फंसा पेंच, होटल में रखकर विधायकों की निगरानी शुरू 

आपको बता दें कि अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने अब तक कई ट्रेनों और बसों समेत अरबों की सम्पत्ति को आग के हवाले कर दिया है. लिहाजा, केंद्र सरकार और तीनों सेनाएं लगातार प्रदर्शनकारियों को 'अग्निपथ योजना' के प्रति जागरूक करने में लगी हुई है. इस योजना के बारे में सही जानकारी युवाओं तक पहुंचाने की कोशिश में लगी हुई हैं. इसी क्रम में भारतीय वायुसेना ने अपनी वेबसाइट पर अग्निपथ योजना से जुड़ी तमाम जानकारियां साझा की हैं.

First Published : 19 Jun 2022, 05:15:32 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.