logo-image

इंदौर में कंप्यूटर बाबा के करीबी के ठिकानों पर कार्रवाई

नगर निगम से मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों कंप्यूटर बाबा के अतिक्रमण कर बनाए गए आश्रम को तोड़ा गया था, उस दौरान एक गाड़ी मिली थी जो रमेश तोमर के नाम पर पंजीकृत पाई गई है.

Updated on: 17 Nov 2020, 02:36 PM

इंदौर:

मध्य प्रदेश में विवादों से घिरे नामदेव दास त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा के करीबी इंदौर के हिस्ट्रीशीटर रमेश तोमर के खिलाफ नगर निगम और पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. उनके द्वारा अतिक्रमण कर बनाए गए भवनों को तोड़ा जा रहा है. नगर निगम से मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों कंप्यूटर बाबा के अतिक्रमण कर बनाए गए आश्रम को तोड़ा गया था, उस दौरान एक गाड़ी मिली थी जो रमेश तोमर के नाम पर पंजीकृत पाई गई है. इतना ही नहीं पुलिस और प्रशासन को ऐसे भी दस्तावेज मिले हैं कि कंप्यूटर बाबा के हिस्ट्रीशीटर रमेश तोमर से करीबी रिश्ते हैं.

यह भी पढ़ें : रविशंकर का कांग्रेस पर आरोप-AP का मतलब अहमद पटेल तो FAM का मतलब...

बताया गया है कि प्रशासन ने जब इसकी छानबीन की तो पता चला कि रमेश तोमर के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं और उसने विभिन्न स्थानों पर अतिक्रमण कर कब्जा कर भवनों का निर्माण कर रखा है. ऐसे अतिक्रमण कर बनाए गए भवनों को ढहाने की मंगलवार से कार्रवाई मूसाखेड़ी के इदरीस नगर मे शुरु हुई.

यह भी पढ़ें : नीतीश कैबिनेट में हुआ विभाग का बंटवारा, जानें किसे मिला कौन सा मंत्रालय

बता दें कि पिछले दिनों कंप्यूटर बाबा के भव्य आलीशान आश्रम में अतिक्रमण कर बनाई गई इमारतों को जमींदोज कर दिया गया था और कंप्यूटर बाबा को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.