News Nation Logo

छतरपुर में पुलिस पर ग्रामीणों की भीड़ ने किया जानलेवा हमला, लाठी-डंडे से की पिटाई

मध्य प्रदेश के छतरपुर में पुलिसकर्मी पर ग्रामीणों की भीड़ ने जानलेवा हमला कर दिया. गांव में कोरोना कर्फ्यू लागू कराने गई पुलिस को ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से बुरी तरह पीटा.  किसी भी तरह जान बचाकर आरक्षक एक घर में घुस गया.

Written By : जीत शर्मा | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 29 May 2021, 08:21:45 AM
police beaten

एमपी में पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला (Photo Credit: फोटो-ANI)

highlights

  • दुकानें बंद कराने गई पुलिसकर्मी पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला किया
  • डायल 100 के ड्राइवर और एक सिपाही कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने गांव पहुंची हुई थी
  • घायल आरक्षक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं

 

छतरपुर:

मध्य प्रदेश के छतरपुर में पुलिसकर्मी पर ग्रामीणों की भीड़ ने जानलेवा हमला कर दिया. गांव में कोरोना कर्फ्यू लागू कराने गई पुलिस को ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से बुरी तरह पीटा.  पूरा मामला बमीठा थाना के झमटुली का है. यहां शुक्रवार को डायल 100 के ड्राइवर और एक सिपाही कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने पहुंची हुई थी. इसी दौरान पुलिस लोगों से दुकान बंद करने को कहते हैं लेकिन एक व्यक्ति दुकान बंद करने से मना कर देता है. इसी बीच बहस बढ़ने पर कथित रूप से पुलिस का डंडा दुकानदार के सिर पर लग जाता है. इसके बाद घायल दुकानदार को देखकर वहां मौजूद अन्य लोग पुलिस पर हमला करने के लिए दौड़ पड़ते हैं.  ड्राइवर किसी तरह जान बचाने के लिए डायल 100 की गाड़ी लेकर मौके से भाग जाता है. 

सामने आए इस घटना के वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि कैसे आरक्षक के पीछे एक ग्रामीणों की भीड़ लाठी-डंडा लेकरे दौड़ रही है. इस खूनी भीड़ से जान बचाने के लिए पुलिसकर्मी किसी तरह एक घर में घुसता है लेकिन वहां भीड़ उसपर हमला कर देती है. भीड़ पहले उसपर लाठी, डंडा और लात-घूसा से पिटाई करती है. इसके बाद घसीटते हुए बाहर ले जाने की कोशिश करती हैं. लेकिन इसके बाद भीड़ वहां से भाग खड़ी होती हैं. 

और पढ़ें: भोपाल में एक युवक के शव को सूअरों ने नोंच खाया

इस पूरे मामले पर डीएसपी शशांक ने बताया, 'डायल 100 के स्टाफ ये सूचना मिलने पर गांव पहुंचे थे कि वहां दुकानें खुली हुई हैं.' इस हमले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस टीम को भेजा गया. घायल आरक्षक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं हमला करने वाले सभी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 May 2021, 06:54:33 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.