logo-image

भोपाल में एक युवक के शव को सूअरों ने नोंच खाया

पुलिस चौकसी कर रही है, इसके बाद भी उन्हें पता नहीं चला. सुबह जब लोगों ने सूअरों को शव को खाते हुए देखा तो पुलिस को इस घटना की सूचना दी.

Updated on: 28 May 2021, 05:40 PM

highlights

  • एक युवक के शव को सूअरों ने घसीट-घसीट कर नोंच खाया
  • यह घटना उस कोलार क्षेत्र में घटी, जहां सबसे ज्यादा सख्त लॉकडाउन लगा हुआ है
  • सुबह जब लोगों ने सूअरों को शव को खाते हुए देखा तो पुलिस को इस घटना की सूचना दी

मध्य प्रदेश:

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में दिल दहला देने वाली घटना घटी. राजधानी के कोलार क्षेत्र के अमरनाथ कॉलोनी के पास शुक्रवार को एक युवक के शव को सूअरों ने घसीट-घसीट कर नोंच खाया. शव का चेहरा और शरीर के निचले हिस्से को सूअरों ने पूरी तरह खा लिया था. बताया जा रहा है कि युवक कोलार से गुरुवार शाम से लापता था. यह घटना उस कोलार क्षेत्र में घटी, जहां सबसे ज्यादा सख्त लॉकडाउन लगा हुआ है. पुलिस चौकसी कर रही है, इसके बाद भी उन्हें पता नहीं चला. सुबह जब लोगों ने सूअरों को शव को खाते हुए देखा तो पुलिस को इस घटना की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सूअरों को भगाया. युवक के मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हालांकि आशंका जताई जा रही है कि हत्या करके यहां पर शव फेंका गया होगा.

कोलार पुलिस को शुक्रवार सुबह कलियासोत नदी किनारे स्थित अमरनाथ कॉलोनी के पास एक शव को सुअरों द्वारा नोचे जाने की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. उसके चेहरे और शरीर के निचले हिस्से को सुअरों ने पूरी तरह खा लिया था. मृतक के कपड़ों से उसकी पहचान दामखेड़ा निवासी 25 साल के मोहन मीना के रूप में हुई. वह पुताई का काम करता था. परिजनों ने बताया कि वह गुरुवार शाम को इलाके में ही थी. उसके बाद से उसका पता नहीं. वह रात को भी घर नहीं आया. हालांकि उनका कहना था कि वह अक्सर इसी तरह गायब हो जाता था, इसलिए उन्होंने उस पर ध्यान नहीं दिया.

बता दें कि मध्य प्रदेश में 1 जून से अनलॉक की प्रक्रिया प्रारंभ हो जायेगी. अनलॉक के बाद राजनीतिक, सांस्कृतिक, सामाजिक कार्यक्रमों के साथ धार्मिक स्थल अभी बंद रहेंगे. दफ्तरों में 25 फीसदी तक कर्मचारियों को आने की अनुमति होगी. ग्रामीण इलाकों में हाट बाजार कुछ पाबंदियों के साथ खुलेंगे. कोरोना जांच के साथ अंतरराज्यीय आवागमन को शुरू किया जाएगा. जबकि मॉल सिनेमा, रेस्टोरेंट जिम और स्विमिंग पूल को लेकर जून के बाद फैसला लिया जाएगा.