News Nation Logo

मुरैना में 2 बीजेपी नेता भिड़े, कांग्रेस ने ली चुटकी, देखें Video

प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वाकए का वीडियो साझा कर चुटकी ली. जानकारी के अनुसार, मुरैना में भाजपा नेता केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर व प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एक कार्यकर्ता के निवास पर भोजन करने पहुंचे थे.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 14 Mar 2021, 10:43:07 PM
2 BJP leaders clash in Morena

मुरैना में 2 बीजेपी नेता भिड़े (Photo Credit: @INCMP)

highlights

  • मुरैना में भाजपा के दो नेताओं में भिड़ंत हो गई
  • दोनों एक-दूसरे से हुज्जत करने पर उतारू थे
  • ये दोनों नेता दिग्गजों के समर्थक बताए जा रहे हैं

मुरैना:

मध्यप्र देश के मुरैना में भारतीय जनता पार्टी के दो नेताओं में भिड़ंत हो गई. दोनों एक-दूसरे से हुज्जत करने पर उतारू थे, तभी अन्य नेताओं ने उनके बीच आकर बीच-बचाव किया. ये दोनों नेता दिग्गजों के समर्थक बताए जा रहे हैं. प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वाकए का वीडियो साझा कर चुटकी ली. जानकारी के अनुसार, मुरैना में भाजपा नेता केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर व प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एक कार्यकर्ता के निवास पर भोजन करने पहुंचे थे. इस दौरान कथित तौर पर तोमर समर्थक और ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक नेता के बीच विवाद हो गया. बात नोक-झोंक तक आ गई.

यह भी पढ़ें : CM ममता बनर्जी ने कोलकाता में व्हीलचेयर पर किया 5 किलोमीटर लंबा रोड शो

कांग्रेस की प्रदेश इकाई के ट्विटर हैंडल पर इस वाकए का वीडियो साझा किया गया है और लिखा गया है- "सिंधिया समर्थकों की भारतीय जनता पार्टी में दुर्दशा. मुरैना में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थक जिलाध्यक्ष योगेश गुप्ता और कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा के बीच तीखी नोक-झोंक हुई. गए सम्मान की तलाश में, पहुंच गए दुर्गति के पास में."

 

यह भी पढ़ें : पंचायत चुनाव 2021: 50 पर गैंगस्टर तो 65 पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई, बवालियों में हड़कम्प

कांग्रेस द्वारा ट्वीट में साझा किए गए वीडियो की News Nation पुष्टि नहीं करता. इस वीडियो और कांग्रेस के तंज को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं से संपर्क किया गया, मगर कोई उपलब्ध नहीं हुआ.

दरअसल, बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने जो वीडियो अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है. उस वीडियो में कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने हुए ज्योतिरादित्या सिंधिया के समर्थक हरिओम शर्मा हैं. जिनसे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थक जिलाध्यक्ष योगेश गुप्ता के बीच तीखीं नोक झोंक हो गई. वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि दोनों भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही है. बहस तेज होती देख बीच बचाव में एक शख्स आता हैं.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Mar 2021, 10:41:25 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.