logo-image

पत्नी ने की हैवानियत की सारे हदें पार, पति की हत्या कर शव को जलाया

जमशेदपुर शहर से एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने लोगों के रोंगटे खड़े कर के रख दिया. जिसमें पत्नी ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दी.

Updated on: 10 Mar 2023, 07:26 PM

highlights

  • पत्नी ने की हैवानियत की सारे हदें पार
  • घटना के बाद फैली सनसनी
  • महिला ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा
  • रियल स्टेट से लेकर स्क्रैप तक का कारोबार

Jamshedpur:

जमशेदपुर शहर से एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने लोगों के रोंगटे खड़े कर के रख दिया. जिसमें पत्नी ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दी. पत्नी ने पहले पति की बेरहमी से हत्या कर दी और उसके बाद उसके शव को कमरे में ही जला दिया. जमशेदपुर मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र के ओल्ड सुभाष कॉलोनी में मीरा सिंह नामक महिला ने अपने पति अमरनाथ सिंह की हत्या कर दी. पति की हत्या कर महिला ने शव को घर में ही रखा और चारों तरफ से दरवाजा बंद कर उसे जलाने का प्रयास किया. जब घर में रखे-रखे शव से बदबू आने लगी, तब स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अमरनाथ के बेटे को दी. उसका बेटे पूणे में रहता है.

यह भी पढ़ें- बोकारो में नाबालिग से रेप, आरोपी बोला-लड़की को पहले से जानता हूं

पत्नी ने की हैवानियत की सारे हदें पार

घटना के बाद अमरनाथ के बेटे ने पुलिस को फोन किया और तब उलीडीह और मानगो थाना पुलिस बुधवार की रात घटनास्थल पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की भीड़ देख हैवान पत्नी और भी ज्यादा आक्रोशित हो गई. जिसके बाद घर के बाहर बिजली से करंट फैला दिया, जिससे कोई भी घर के अंदर ना प्रवेश कर सके. वहीं बालकनी में आकर चिल्ला चिल्ला कर बोलने कि मैंने ही अपने पति की हत्या की है. महिला ने देर रात तक घर में ड्रामा किया. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस छत पर पहुंची और आरोपी महिला को हिरासत में लिया. जिसके बाद उसे उलीडीह थाना ले जाया गया.

घटना के बाद फैली सनसनी

घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग घटना को देख डरे सहमे हुए थे. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह कपल कुछ साल पहले ही यहां परिवार के साथ आया था. हालांकि पति-पत्नी के बीच अकसर विवाद होता रहता था. घर के अंदर का हंगामा बाहर भी सुनाई देता था. वहीं बताया जा रहा है कि पत्नी मानसिक रूप से बीमार थी. जब पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ की तो पता चला कि अमरनाथ पिछले 26 तारीख के बाद से दिखाई नहीं दे रहा था. 

महिला ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

वहीं, जब पुलिस स्थानीय लोगों के साथ घर के अंदर आई, तो मीरा सिंह ने शोर मचाना शुरू कर दिया और सबको घर से भगा दिया. इसी बीच स्थानीय लोगों ने शव को देखा लिया. पुलिस के पहुंचते ही मीरा सिंह ने सभी को रोक दिया और पुलिस से बहस करने लगी. जिसके बाद महिला पुलिस को बुलाकर पुलिस घर के अंदर घुसी और मीरा सिंह को हिरासत में ले लिया. जिसके बाद उसे थाने ले जाया गया है. 

हालांकि सूचना मिलते ही परिवार के लोग रांची से जमशेदपुर पहुंचे. वहीं, अमरनाथ सिंह के छोटे भाई भी सुबह रांची से जमशेदपुर पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने कहा कि भैया और भाभी के साथ इतना समय नहीं बिताया है. मगर इस तरह की घटना हो गई, यह जांच की बात है. हालांकि भाभी की तबीयत ठीक नहीं रहती थी. मगर इस तरह की घटना को अंजाम देना मुमकिन नहीं था .

रियल स्टेट से लेकर स्क्रैप तक का कारोबार

स्थानीय लोगों से पता चला कि अमरनाथ सिंह का रियल स्टेट और स्क्रैप का कारोबार था. इसके अलावा बोकारो में भी एक कंपनी थी. घर होने के बावजूद दोनों पति-पत्नी मून सिटी में फ्लैट लेकर रहते थे. चार साल से कारोबार में घाटा हो रहा था, जिसकी वजह से दोनों वापस से घर में शिफ्ट हो गए थे. लोगों ने अमरनाथ को आखिरी बार 26 फरवरी को देखा था, उसके बाद से वह नजर नहीं आए. संभवत: 27 फरवरी को ही उनकी हत्या कर दी गई .

अमरनाथ का चल रहा था अवैध संबंध!

वहीं, बताया जा रहा है कि अमरनाथ सिंह का बिजनेस पूरी तरह से बंद होने के कगार पर आ चुका था. खबरों की मानें तो अमरनाथ सिंह का धनबाद की एक लड़की से भी अवैध संबंध चल रहा था. जिसकी वजह से अमरनाथ सिंह और उसकी पत्नी के बीच विवाद होता रहता था.