logo-image

बोकारो में नाबालिग से रेप, आरोपी बोला-लड़की को पहले से जानता हूं

बोकारो में एक नाबालिग लड़की के साथ नाबालिग लड़के के द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है. मामला सेक्टर 6 थाना इलाके के अय्यप्पा स्कूल के पास खंडहर आवास का बताया जा रहा है.

Updated on: 10 Mar 2023, 04:10 PM

highlights

  • बोकारो में नाबालिग लड़की का रेप
  • पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Bokaro:

बोकारो में एक नाबालिग लड़की के साथ नाबालिग लड़के के द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है. मामला सेक्टर 6 थाना इलाके के अय्यप्पा स्कूल के पास खंडहर आवास का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की धोबी मोहल्ले की रहने वाली है. पीड़िता की मां के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करवा दी है. साथ ही आरोपी नाबालिक को पुलिस ने हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है.

यह भी पढ़ें : Bihar MLC Election: BJP ने अपने उम्मीदवारों के नाम की कर दी घोषणा, 5 सीटों के लिए होगा चुनाव

लोगों ने दोनों को पकड़ा

वारदात होली की शाम की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार अय्यप्पा मंदिर के पास बंद पड़े आवास में कुछ लोगों ने युवक युवती को पकड़ा था. जिसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया था. दूसरी ओर नाबालिग लड़की देर शाम तक घर नहीं पहुंची थी तो उसकी मां ने खोजबीन लगी रही. लड़की की मां को पुलिस ने मामले की जानकारी दी. जिसके बाद थाने पहुंची मां ने नाबालिक लड़के के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है. 

पीड़िता की ने दर्ज करवाया मामला

पीड़िता की मां का आरोप है कि नाबालिक लड़के ने उनकी पुत्री के साथ बहला फुसला कर रेप किया है. इधर मेडिकल जांच के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. आरोपी नाबालिग लड़के का कहना है कि वह लड़की को पहले से जानता है. उसे रेप केस में फंसाया जा रहा है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेजा गया है. पुछताछ की जा रही है.

रिपोर्ट : संजीव