logo-image

आदिवासी महिला को फिर बनाया शिकार, 7 युवकों ने मिलकर किया गंदा काम

एक आदिवासी महिला के साथ ऐसी दरिंदगी हुई है जिसे सुन आपकी भी रूह कांप जाएगी. एक विवाहित महिला और उसके पति के साथ पहले तो मारपीट की जाती है. उसके बाद महिला के साथ सभी ने मिलकर दुष्कर्म किया. हालांकि सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 29 Apr 2023, 04:47 PM

highlights

  • आदिवासी समुदाय की महिला सामूहिक दुष्कर्म की हुई शिकार
  • देर रात मेला देखकर लौट रहे थे पति-पत्नी
  • पुलिस ने सभी आरोपियों को कर लिया गिरफ्तार

Sahibganj:

साहिबगंज से एक बार फिर दिल को दहला देने वाला मामले सामने आया है. जहां एक आदिवासी महिला के साथ ऐसी दरिंदगी हुई है जिसे सुन आपकी भी रूह कांप जाएगी. आदिवासी महिलाओं के साथ दुष्कर्म का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आय दिन कोई ना कोई महिला इसका शिकार होते रहती है. एक विवाहित महिला और उसके पति के साथ पहले तो मारपीट की जाती है. उसके बाद महिला के साथ सभी ने मिलकर दुष्कर्म किया. हालांकि सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  

सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई विवाहित महिला

घटना बोरियो थाना क्षेत्र के जेटकेकुम्हर जोड़ी पंचायत की है. जहां सरायबिंदा गांव की रहने वाली आदिवासी समुदाय की एक विवाहित महिला सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई है. पीड़ित महिला की पति ने बताया कि हम दोनों पति-पत्नी गुरुवार की दोपहर को मेले देखने के लिए जेटके कुम्हरजोड़ी गांव गए थे और वहां से रात ग्यारह बजे लोटनें के क्रम में अचानक पांच से सात युवक बाइक पर सवार होकर आयें और हमे घेर लिया. बिना किसी बात के अचानक मुझ से मारपीट करने लगें. इसी बीच मेरी पत्नी के साथ पहले तो कुछ युवक जबरन छेड़खानी करने लगे और उसके बाद एक के बाद एक सभी ने मेर सामने ही उसके साथ दुष्कर्म किया. जब दर्द में मेरी पत्नी ने चिल्लाना शुरू किया तो सभी मौके से भाग गए.  

यह भी पढ़ें : गुमला में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी सरकारी योजना, 2 साल में भी शुरू नहीं हुआ काम

विशेष टीम का किया गया था गठन 

बोरियो थाना प्रभारी जगरनाथ पान ने पीड़ित महिला के पति के बयान दर्ज कर जिले के एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने एक विशेष टीम का गठन किया. जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए जिले के सदर अस्पताल में भेज दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी. हालांकि पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी करने के बाद पुलिस ने बोरियो थाना क्षेत्र से सभी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है.