logo-image

आदिवासी युवती को जान से मारने की धमकी देकर किया रेप, पीड़िता ने बच्ची को दिया जन्म

कोडरमा के नवलसाही थाना इलाके में मानसिक रूप से बीमार आदिवासी युवती से रेप का मामला सामने आया है. पीड़ित के मुताबिक नवलसाही के रहने वाले रंजीत कुमार ने उसको गोली मारने की धमकी देकर रेप किया.

Updated on: 21 Jan 2023, 11:45 AM

highlights

  • आदिवासी युवती से रेप का मामला
  • जान से मारने की धमकी देकर किया था रेप
  • पीड़ित ने एक बच्ची को दिया जन्म
  • आरोपी को सजा दिलाना चाहता है पीड़ित परिवार 

Koderma:

कोडरमा के नवलसाही थाना इलाके में मानसिक रूप से बीमार आदिवासी युवती से रेप का मामला सामने आया है. पीड़ित के मुताबिक नवलसाही के रहने वाले रंजीत कुमार ने उसको गोली मारने की धमकी देकर रेप किया. डर की वजह से इस घटना का उसने कहीं जिक्र नहीं किया, लेकिन बात तब सबके सामने आ गई जब वो प्रेगनेंट हो गई. पीड़िता की मां मजदूरी करती है. उसने बेटी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने सर्जरी कर उसका प्रसव कराया. पीड़ित को एक बच्ची हुई है.

पीड़ित परिवार ने न्यूज़ स्टेट से बातचीत में आरोपी रंजीत कुमार को सजा दिलाने की बात कही है, लेकिन उन्हें ये समझ में नहीं आ रहा कि वो इसकी शिकायत किससे करें ताकि उन्हें इंसाफ मिल सके. आपको बता दें कि पीड़िता मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है, जो अपनी मां के साथ रहकर पास के ही एक सरकारी स्कूल में पढ़ती है. 

पीड़िता की मां ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले का पता मुझे तब चला जब यह पेट से थी. समय बीतने के बाद जब प्रसव पीड़ा होने लगी तब मां ने अपनी बेटी को सदर अस्पताल कोडरमा में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों द्वारा सर्जरी कर उसका प्रसव कराया गया. जिससे उसे एक बेटी हुई है. सदर अस्पताल में पीड़िता की मां ने पति के स्थान पर अपने पिता का नाम लिखवाकर प्रसव करवाया. 

आपको बता दें कि पीड़ित परिवार काफी डरा हुआ है और जान जाने के डर से उसने किसी को भी कुछ भी नहीं बताया. उन्होंने कहा कि हम आरोपी को सजा दिलवाना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें : वंदे भारत ट्रेन पर हमले के मामले में बड़ा खुलासा, इन्होंने दिया था वारदात को अंजाम