logo-image
लोकसभा चुनाव

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बन रही है सड़क, अब तक चार बार टेंडर पास होने पर भी नहीं थी बनी

हेमंत सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा सोमवार को सिमडेगा में पहुंचेगी. जिसको लेकर तैयारियां जोर शोर से हो रही हैं. वो काम भी किया जा रहा है जो सालों से बंद पड़ा था. चार बार टेंडर पास होने के बावजूद पॉश इलाके की सड़कें नहीं बनी थी .

Updated on: 22 Jan 2023, 08:47 AM

highlights

  • हेमंत सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा सोमवार को पहुंचेगी सिमडेगा में 
  • मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बन रही है पॉश इलाके की सड़क
  • चार बार टेंडर पास होने के बावजूद नहीं बनी थी सड़क

Simdega:

हेमंत सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा सोमवार को सिमडेगा में पहुंचेगी. जिसको लेकर तैयारियां जोर शोर से हो रही हैं. वो काम भी किया जा रहा है जो सालों से बंद पड़ा था. चार बार टेंडर पास होने के बावजूद पॉश इलाके की सड़कें नहीं बनी थी जो की अब मुख्यमंत्री के आगमन के पहले इसका मरम्मत किया जा रहा है क्योंकि हेलीपैड से उसी सड़क से मुख्यमंत्री सभा स्थल में पहुंचेंगे. खतियानी जोहार यात्रा को लेकर सिमडेगा में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आगमन को लेकर जिला प्रशासन सभी तरह की तैयारियां कर रही है. 

सालों से खराब है पॉश इलाके की सड़क 

वहीं, सबसे हैरानी वाली बात तो ये है कि शहर के पॉश इलाके में जहां कल मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का हेलीकॉप्टर उतरेगी उस इलाके में डीसी एसपी रहते हैं लेकिन उसी इलाके की सड़क खराब है. जहां से मुख्यमंत्री सभा स्थल तक पहुंचेंगे और अब जब मुख्यमंत्री का आगमन हो रहा है तो उस सड़क का प्रशासन द्वारा मरम्मत कराया जा रहा है. आपको बता दें कि चार बार टेंडर पास होने के बावजूद ये सड़क नहीं बन पाई थी लेकिन अब मुख्यमंत्री के आगमन में यह सड़क बन रही है. 

यह भी पढ़ें : खतरे में मासूम की जान, परिवार ने सीएम हेमंत सोरेन से लगाई गुहार

विधानसभा चुनाव से जोड़ कर देखी जा रही है ये यात्रा 

आपको बता दें कि सोमवार को सीएम  सोरेन अल्बर्ट एक्का स्टेडियम में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान वे लगभग 20 से 30,000 कार्यकर्ता व जनता को संबोधित करते हुए सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को बताते हुए अपनी उपलब्धियां गिनाएंगे. वहीं, जिले वासियों को उम्मीद है कि मुख्यमंत्री कोई ना कोई सौगात अवश्य देंगे. जेएमएम कार्यकर्ताओं के द्वारा जिले में मेडिकल कॉलेज हुआ इंजीनियरिंग कॉलेज की मांग रखी जाएगी. मुख्यमंत्री के इस यात्रा को राजनीतिक मायने में विधानसभा चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है. 

रिपोर्ट - अमित रंजन