logo-image
लोकसभा चुनाव

झारखंड में नहीं लगने देंगे The Kerala Story, हम तोड़-फोड़ करेंगे: इरफान अंसारी

झारखंड कांग्रेस के शीर्ष नेताओं में शुमार इरफान अंसारी ने एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने फिल्म The Kerala Story का विरोध करते हुए कहा है कि फिल्म को झारखंड में नहीं चलने दिया जाएगा. अगर कहीं फिल्म का प्रसारण हुआ तो वह तोड़ फोड़ भी करेंगे.

Updated on: 07 May 2023, 04:01 PM

highlights

  • कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी का बड़ा बयान
  • झारखंड में नहीं चलने देंगे दि केरला स्टोरी
  • दि केरला स्टोरी का हम करेंगे बिरोध-इरफान अंसारी

Ranchi:

झारखंड कांग्रेस के शीर्ष नेताओं में शुमार इरफान अंसारी ने एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने फिल्म The Kerala Story का विरोध करते हुए कहा है कि फिल्म को झारखंड में नहीं चलने दिया जाएगा. अगर कहीं फिल्म का प्रसारण हुआ तो वह तोड़ फोड़ भी करेंगे. इरफान अंसारी द्वारा फिल्म का विरोध ऐसे समय पर किया गया है जब खुद पीएम मोदी द्वारा फिल्म को अच्छी बताते हुए फिल्म की तारीफ की गई थी. बता दें कि कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने फिल्म दि केरला स्टोरी की तारीफ की थी और फिल्म की बारिकियों को भी बताया था. अब कांग्रेस नेता इरफान अंसारी द्वारा फिल्म के झारखंड में विरोध करने का एलान करके विपक्ष यानी बीजेपी को बैठे बिठाए एक मुद्दा राजनीति करने का दे दिया है.

'केरला स्टोरी' ने हॉलीवुड फिल्म को दी मात

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'दे केरला स्टोरी' (The Kerala Story)  काफी विवादों में है. इस सबके बावजूद भी सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी के बाद फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. केरल में धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर बनी 'द केरला स्टोरी' ने पहले दिन ही बंपर कमाई की. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म 'गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी 3' (Guardians Of The Galaxy 3) को पीछे छोड़ दिया है. 

फिल्म को लेकर चल रहा है विरोध

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी 'द केरला स्टोरी' अपनी रिलीज़ से पहले ही काफी विवादों में आ गई थी. इसको लेकर केरल समेत कुछ राज्यों में विरोध प्रदर्शन भी हुए हैं. मुस्लिम समुदाय के लोगों ने फिल्म को लेकर आपत्ति जताई थी. वहीं कुछ राजनेताओं ने भी फिल्म को बैन करने की मांग की थी. अब सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी के बाद फिल्म रिलीज है तो इसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.  

'द केरला स्टोरी' को सिनेमाघरों में भरपूर मात्रा में दर्शक मिले हैं. अदा शर्मा की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर शुरुआत की है. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने अपने शुरुआती दिन के कलेक्शन में मार्वल स्टूडियो की फिल्म गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी 3 को भी मात दे दी है. 

ये भी पढ़ें-Jharkhand Breaking: दाहू यादव की गिरफ्तारी को लेकर एक्शन में साहिबगंज पुलिस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'द केरला स्टोरी' और 'गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी 3' दोनों ही पहले दिन अपने कलेक्शन के मामले में बराबरी पर हैं. दोनों 7 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रहे हैं, लेकिन द केरला स्टोरी का पलड़ा भारी रहेगा क्योंकि फिल्म ने मास सर्किट में बेहतर कलेक्शन किया है. फिल्म का कलेक्शन अपने शुरुआती दिन में 7.5 करोड़ रुपये तक जा सकता है.

बता दें कि, द केरला स्टोरी का पहले दिन का ये कलेक्शन हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्में जैसे 'भेड़िया', 'सर्कस' और 'शहजादा' की तुलना में काफी ज्यादा है. फिल्म में केरल में 32000 लड़कियों के धर्म परिवर्तन के साथ उनके आतंकी संघठन ISIS में शामिल होने की कहानी दिखाई गई है. आने वाले समय में द केरला स्टोरी के दर्शकों की संख्या में लगभग 60-70 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी होने की उम्मीद है.