logo-image
लोकसभा चुनाव

तेजस्वी का विपक्ष पर जोरदार हमला, कहा- मोदी जी सिर्फ सपने दिखा रहे

झारखंड में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख़ नज़दीक आ रही है, वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मी बढ़ते जा रही है. पलामू लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन सह राजद प्रत्याशी ममता भुइयां के पक्ष में गढ़वा जिले में एक चुनावी सभा का आयोजन किया गया.

Updated on: 08 May 2024, 05:23 PM

highlights

  • पलामू में तेजस्वी का विपक्ष पर जोरदार हमला
  • कहा- मोदी जी सिर्फ सपने दिखा रहे
  • दस वर्षों में 15 हजार बार कपड़ा चेंज किए

Palamu:

झारखंड में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मी बढ़ते जा रही है. पलामू लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन सह राजद प्रत्याशी ममता भुइयां के पक्ष में गढ़वा जिले के भावानाथपुर प्रखंड के हाई स्कूल के मैदान में एक चुनावी सभा का आयोजन किया गया. इस चुनावी सभा में बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश साहनी और जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सह मंत्री मिथलेश ठाकुर ने संयुक्त रूप से सभा को संबोधित किया. मौके पर मंत्री मिथलेश ठाकुर ने कहा कि भाजपा जुमला पार्टी है. इनके बहकावे में नहीं आए. इस बार ममता भुइयां को वोट देकर इंडिया गठबंधन को मजबूत करें. 

यह भी पढ़ें- 13 मई को झारखंड में मतदान की शुरुआत, 14 सीटों पर इन प्रत्याशियों के बीच महामुकाबला

दस वर्षों में 15 हजार बार कपड़ा चेंज किए

मुकेश साहनी ने कहा कि हमने संघर्ष कर बिहार में चार विधायक बनाया, लेकिन भाजपा वालों ने हमारे सारे विधायक को खरीद लिया. 2020 में हमारे सहयोग से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने और हमको हटा दिया. आज संविधान को खत्म किया जा रहा है. हम लालू जी के विचारों को लेकर चल रहे हैं. जनता देश का मालिक है. बाबा साहेब ने बहुत सोच समझ कर संविधान बनाया है, आज वो भी खत्म हो रहा है. देश के प्रधानमंत्री दस वर्षों में 15 हजार बार कपड़ा चेंज कर चुके हैं.

मोदी जी सिर्फ सपने दिखा रहे

वहीं, पीएम पर लगातार जुबानी हमला कर रहे तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से निशाना साधा है. अपने भाषण में उन्होंने कहा कि डॉक्टर की सलाह पर हमको बेड रेस्ट मिला है, लेकिन आपलोगों के प्यार के लिए हम आपके बीच आए हैं. हमारा शारीरिक दर्द, आपके दर्द से कम है. बेरोजगार का दर्द बहुत है. ममता भुइयां को वोट देकर जिताइये. कुछ दिन पहले रांची आये थे, कल्पना जी ने बुलाया था. बहुत भीड़ हुई थी. हमने वहां भी कहा था कि मुद्दा बेरोजगारी, महंगाई, विकास का होना चाहिए. यहां पलायन रुके, कल कारखाना लगे, यह असल में विकास है.
मोदी जी सिर्फ सपने दिखा रहे हैं. 

ये गोबर को हलुवा बना रहे

तेजस्वी यादव ने मोदी जी की मिमिकरी करते हुए कहा कि भाइयों-बहनों मोदी जी आएगा तो गरीबी, बेरोजगारी सब भगा देगा. 2014 से 2024 हो गया, लेकिन दस वर्षों में कुछ भी नहीं किए. दस वर्ष इतना झूठ बोले कि अब बोलने को कुछ नहीं है. सिर्फ हिंदू-मुस्लिम कर रहे हैं. ये गोबर को हलुवा बना रहे हैं. इतना झूठ बोल रहे हैं. देश के हर जिला में अपना जमीन लेकर अपना दफ्तर खोल दिया. एलेक्ट्रोल बॉन्ड पर इतना घोटाला हुआ कि ये गरीब के खाते मे 15-15 लाख नहीं गया, अपने खाते में सब ले लिए. अंग्रेजों की नीति पर काम कर रहे हो फूट डालो और काम करो. भाजपा 400 पार का नारा लगा रहीहै. यह नारा देकर भाजपा साजिश कर रही है, संविधान खत्म कर रहे हैं. बिहार में हमारी सरकार बनी, तो हमलोगों ने काम किया. असली दुश्मन बेरोजगारी और महंगाई है. हमारे चाचा पलट गए, तो हम क्या करें. आज वीआईपी पार्टी को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. इसलिए आप हमारे प्रत्याशी को वोट देकर ममता भुइंया को जिताएं.