logo-image

बोकारो के मकसूद की मदद के लिए आगे आए सोनु सूद, जीता लोगों का दिल

न्यूज़ स्टेट की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है. इंडियन आइडल का प्रतिभागी रह चुके गोमिया के झिरकी निवासी मकसूद को मदद के लिए हाथ बढ़ने लगे हैं.

Updated on: 18 Nov 2022, 07:25 PM

highlights

. बोकारो के मकसूद की मदद के लिए सामने आए सोनु सूद

. सोशल मीडिया पर ट्वीट देखकर मदद के लिए आगे बढ़ाया हाथ

Bokaro:

न्यूज़ स्टेट की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है. इंडियन आइडल का प्रतिभागी रह चुके गोमिया के झिरकी निवासी मकसूद को मदद के लिए हाथ बढ़ने लगे हैं. तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म और न्यूज चैनल्स पर उसके वीडियो अपलोड होने और समाचार पत्रों में खबर छपने का असर हुआ. मकसूद के परफॉर्मेंस पर सोशल मीडिया के जरिए राज्य के मंत्री चंपई सोरेन ने बोकारो डीसी को सरकारी योजनाओं से अच्छादित करने का निर्देश दिया. वहीं जब इस खबर पर ट्विटर के माध्यम से बॉलीवुड स्टार सोनू सूद की नजर पड़ी. इसके बाद सोनु सूद ने ट्वीट कर मकसूद के जीविकोपार्जन और उसके रहने की व्यवस्था कराने की बात कही है .पटना के एक निजी संस्थान में नौकरी का ऑफर किया है. 

यह भी पढ़ें-साहेबगंज के राजमहल में विधायक का सपना साकार, शिक्षा की ओर विकास

इस संबंध में मकसूद ने बताया कि सोनू सूद से ऑफर मिला है, लेकिन मेरा सपना गीत-संगीत का है. उनके ऑफर के बारे में विमर्श कर रहे हैं. गीत-संगीत के जरिए ही जिला व प्रदेश का नाम रोशन करना चाहता हूं. मकसूद स्ट्रीट सिंगिंग के सहारे अपना घर चला रहे हैं. रोज बोकारो के विभिन्न इलाके में आकर वह भीड़-भाड़ वाले इलाके में गाना गाता है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर ट्वीट देखकर एक्टर ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. इससे पहले भी वह कोरोना में हजारों लोगों की मदद कर चुके हैं और अकसर मदद करते रहते हैं.

रिपोर्टर- संजीव कुमार