logo-image

साहेबगंज के राजमहल में विधायक का सपना साकार, शिक्षा की ओर विकास

साहेबगंज जिले के राजमहल विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी विधायक अनंत ओझा के आर्थिक प्रयास से शैक्षणिक संस्थानों के रूप में हुए विकास कार्यों का सपना उभरकर साकार होने लगा है.

Updated on: 18 Nov 2022, 05:27 PM

highlights

. शैक्षणिक संस्थानों में हो रहा सुधार

. छात्राओं को मिलेगी पढ़ाई के लिए बेहतर सुविधा

Sahibganj:

साहेबगंज जिले के राजमहल विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी विधायक अनंत ओझा के आर्थिक प्रयास से शैक्षणिक संस्थानों के रूप में हुए विकास कार्यों का सपना उभरकर साकार होने लगा है. आपको बता दें कि राजमहल विधानसभा क्षेत्र पर स्तिथ मुंडली मॉडल डिग्री कॉलेज में पढ़ाई भी शुरू होने जा रही है. यह मॉडल कॉलेज पूरी तरह से बनकर तैयार हो गया है और यह महाविद्यालय तीनपहाड़ रेलवे स्टेशन से महज तीन किलोमीटर के दूरी पर ही स्थापित है. राजमहल के लोगों की कई वर्षों से यह मांग थी कि राजमहल में एक अच्छा महाविद्यालय का निर्माण हो, जिससे बच्चों को पठन-पाठन में कोई परेशानी ना हो. इससे पहले राजमहल क्षेत्र के छात्र-छात्राएं पठन-पाठन के लिए राजमहल से करीब 45 किलोमीटर दूर बरहरवा बी एसके कॉलेज व 50 किलोमीटर दूर साहेबगंज महाविद्यालय जाना पड़ता था, लेकिन मुंडली मॉडल कॉलेज में पढ़ाई शुरू होने से छात्राओं को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध होगी.

यह भी पढ़ें-जमशेदपुर में धाराशायी हुई चार मंजिला इमारत, देखते रह गए लोग

इधर शिक्षा के विकास को लेकर विधायक अंनत ओझा ने कहा कि यह मॉडल कॉलेज क्षेत्र में एक अच्छे शैक्षणिक संस्थान के रूप में उभरेगा. साथ ही विकास में एक नया प्रकल्प स्थापित होगा और छात्र-छात्राओं को पठन-पाठन में कोई दिक्कत भी नहीं होगी. इस पर खुद मुंडली मॉडल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. रंजीत सिंह ने खास बातचीत की.