logo-image

10 रुपये के लिए कई राउंड हुई फायरिंग, गुस्साए लोगों ने पूरे बाजार को किया बंद

चैनपुर थाना क्षेत्र में बीती रात 10 रुपये को लेकर हुई गोलीकांड से गुस्साए लोगों ने पलामू के चैनपुर बाजार को बंद कर दिया है और नारेबाजी करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मांग कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन आरोपी को जल्द गिरफ्तार करें.

Updated on: 14 Jan 2023, 03:18 PM

highlights

  • 10 रुपये के लिए ताबड़तोड़ 7 राउंड चली थी गोलियां 
  • चैनपुर बाजार को पूरी तरह किया गया बंद 
  • आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लोग कर रहे हैं मांग 

 

 

Palamu:

झारखंड में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि उनके मन में प्रशासन का डर ही नहीं है. दिन दहाड़े गोली मार दी जाती है तो कभी चोरी की घटना को अंजाम दिया जाता है. ताजा मामला पलामू जिले से हैं. जहां केवल 10 रुपये के लिए गोलियां चल गई जिसमें दो लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. जिनका इलाज चल रहा है लेकिन इस घटना ने पूरे इलाके में दहशत फैला दी है. वहीं, घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर विरोध किया है साथ ही चैनपुर बाजार को पूरी तरह बंद कर दिया है. 

बाजार को किया गया बंद 

दरअसल, चैनपुर थाना क्षेत्र में बीती रात 10 रुपये को लेकर हुई गोलीकांड से गुस्साए लोगों ने पलामू के चैनपुर बाजार को बंद कर दिया है और नारेबाजी करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मांग कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार बंद करवा रहे लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें. आज 10 रुपये के चलते गोली चली है कल कुछ भी हो सकता है. वहीं, स्थिति को देखते हुए चैनपुर थाना पुलिस ने मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी है और लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें : Love Jihad: मिस्ड कॉल से शुरू हुआ प्यार, नाम बदलकर रचाई शादी, फिर फरार

ताबड़तोड़ 7 राउंड चली थी गोलियां 

आपको बता दें कि, घटना चैनपुर बाजार क्षेत्र के महावीर मंदिर के पास स्थित शराब दुकान की है. जहां जिला मुख्यालय से सटे चैनपुर बाजार क्षेत्र में शुक्रवार की शाम शराब की बोतल पर प्रिंट रेट से 10 रुपये अधिक मांगने को लेकर हुए विवाद में ताबड़तोड़ 7 राउंड गोलियां चली थी. जिसमें दो चचेरे भाइयों को गोली लगी है जिन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए मेदिनीनगर स्थित MMCH अस्पताल लाया गया था. जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक की स्थिति को गंभीर देखते हुए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया जबकि दूसरे का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. इस घटना में घायलों की पहचान रंजीत आर्य और राजू आर्य के रूप में हुई है.