logo-image

Love Jihad: मिस्ड कॉल से शुरू हुआ प्यार, नाम बदलकर रचाई शादी, फिर फरार

झुमरी तिलैया की एक युवती ने इंडो नेपाल सीमा स्थित वाल्मीकीनगर थाना के भेड़ीहारी करमवा गांव निवासी जाकिर पर हिंदू बनकर उसके साथ शादी करने और फिर धोखा देने का आरोप लगाया है.

Updated on: 14 Jan 2023, 02:53 PM

highlights

  • लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर लड़का फरार
  • जान से मरने की धमकी देकर लड़की को बुलाया दिल्ली
  • दिल्ली से लड़की को बुलाया अहमदाबाद
  • अहमदाबाद बुलाकर रचाई शादी और फिर फरार

Koderma:

झारखंड के कोडरमा जिला से लव जिहाद का मामला सामने आया है. दरअसल, झुमरी तिलैया की एक युवती ने इंडो नेपाल सीमा स्थित वाल्मीकीनगर थाना के भेड़ीहारी करमवा गांव निवासी जाकिर पर हिंदू बनकर उसके साथ शादी करने और फिर धोखा देने का आरोप लगाया है. वाल्मीकीनगर थाना के भेड़ीहारी चौक पर झारखंड की एक युवती सुबह-सुबह पहुंची और खूब तमाशा किया. दरअसल, झारखंड से करमहा गांव युवती एक युवक को तलाशते हुए पहुंची थी. पीड़ित युवती का कहना है कि कुछ महीने पहले ही उसके मोबाइल पर अनजान नंबर से 2-3 कॉल आया था. जिसके बाद युवती ने नंबर पर कॉल बैक किया, तो लड़का अहमदाबाद का निकला और फिर दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई. बातचीत के दौरान युवक ने अपना नाम गलत बताते हुए रौशन बताया.

यह भी पढ़ें- Latehar School: सरकारी स्कूलों की बदहाली, चल रही है शिक्षकों की मनमानी

हिंदू नाम बताकर लड़की को प्यार में फंसाया
कुछ दिनों तक दोनों में बातचीत होती रही और यह रिश्ता प्यार में तब्दील हो गया. इस दौरान युवक ने लड़की को इमोशनल कर 3 जनवरी को दिल्ली बुलाया. युवक ने कहा कि अगर वह नहीं आई तो युवक अपनी जान दे देगा. जब वह दिल्ली पहुंची, तो लड़का दिल्ली में नहीं मिला. फिर उसने युवती को अहमदाबाद बुला लिया. जिसके बाद वह अहमदाबाद गई और फिर दोनों वहां एक होटल में रुके. दूसरे दिन दोनों ने मंदिर में जाकर शादी रचा ली और फिर दोनों के बीच शारीरिक संबंध बना. शादी के बाद युवक उसे अपने गांव भेड़ीहारी करमावा गांव लेकर जाने की बात कही.

शारीरिक संबंध बनाकर लड़की को छोड़ भागा
गांव के लिए दोनों ट्रेन से रवाना हुए, लखनऊ-गोरखपुर के बीच युवक उसे ट्रेन में छोड़कर फरार हो गया. पीड़ित लड़की का कहना है कि ट्रेन के सफर के दौरान उसने उसका मोबाइल भी ले लिया और शादी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी. इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट भी की. वह ट्रेन से कूदने जा रही थी, तो यात्रा कर रहे लोगों ने उसे बचा लिया. जिसके बाद आरोपी जाकिर के मामा से उसके घर का पता पूछकर वह वहां पहुंची. उसका कहना है कि वह लड़के के साथ रहना चाहती है, लेकिन उसने धोखा दिया.

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उसे थाने में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी, लेकिन युवती थाना नहीं गई. बताया जा रहा है कि जाकिर के पिता सलमान गद्दी उसे लेकर अपने घर गए, तब मामला शांत हुआ.