logo-image

धनबाद में पुलिसकर्मी पर लगे गंभीर आरोप, बुलेट जब्त करने के दौरान फाड़े लड़की के कपड़े

धनबाद में प्रतिबंधित साइलेंसर और हॉर्न लगे बुलेट को जब्त करने वाले पुलिसकर्मी पर गाड़ी के मालिक ने गंभीर आरोप लगा दिए. मामला जिले के बरटांड के पास का है.

Updated on: 24 Jul 2023, 06:44 PM

highlights

  • पुलिस ने प्रतिबंधित हॉर्न लगा बुलेट किया था जब्त
  • बुलेट मालिक ने पुलिसकर्मी पर लगाया बदसुलूकी का आरोप
  • बेटी के कपड़े फाड़ने का लगाया आरोप
  • पुलिसकर्मी ने सभी आरोपों को नकारा

Dhanbad:

धनबाद में प्रतिबंधित साइलेंसर और हॉर्न लगे बुलेट को जब्त करने वाले पुलिसकर्मी पर गाड़ी के मालिक ने गंभीर आरोप लगा दिए. मामला जिले के बरटांड के पास का है. जहां बलेन्दर सिंह के घर से बीती रात धनबाद पुलिस ने प्रतिबंधित साइलेंसर और हॉर्न लगी बुलेट को जप्त कर लिया. इसके बाद बलेन्दर सिंह के परिवार ने धनबाद थानेदार संतोष गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बलेन्दर ने आरोप लगाते हुए कहा कि देर रात थानेदार अपने चार सहयोगियों के साथ उनके घर पहुंचे और बुलेट की चाभी मांगी. जब उनकी बेटी ने चाभी नहीं दी तो उसके साथ बदसलूकी करते हुए उसके कपड़े भी फाड़ दिए. साथ ही उनकी बूढ़ी मां के साथ भी धक्का-मुक्की की गई. 

बुलेट मालिक ने पुलिसकर्मी पर लगाया बदसुलूकी का आरोप

वहीं, पूरे मामले ने बलेन्दर सिंह का कहना है कि थानेदार संतोष गुप्ता की नजर उनकी जमीन पर है और वो उन्हें जमीन बेचने को लेकर मजबूर कर रहे हैं. मना किए जाने के बाद से इस तरह की कार्रवाई की जा रही है. बलेन्दर के परिवार का आरोप है कि बुलेट के बहाने उन्हें डराने धमकाने देर रात को पहुंचे थे. हम पर जमीन बेचने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा में मॉब लिंचिंग बिल लाने की तैयारी में हेमंत सरकार, सियासत शुरू

पुलिसकर्मी ने सभी आरोपों को नकारा

हालांकि इंस्पेक्टर संतोष गुप्ता का कहना है कि कई बार शिकायत मिलने के बाद ये कार्रवाई की गई है. कई बार शिकायत मिली रही थी कि बलेन्दर सिंह का बेटा कोर्ट परिसर रोड और अन्य क्षेत्रों में बुलेट से ध्वनि प्रदूषण फैलाता है. इसी शिकायत के आधार पर ये कार्रवाई की गई है. बुलेट जब्ती के बाद  मालिक इस तरह के आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने आरोपों को नकारते हुए कहा कि जब उनके घर से बुलेट को जब्त किया तब वहां पर कोई महिला और युवती थी ही नहीं.

वहीं, बलेन्दर सिंह थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े हुए हैं और वरिय पुलिस पदाधिकारी से लिखित शिकायत की बात कर रहें हैं.