logo-image

हजारीबाग में बालू तस्करों ने पुलिस वालों को पीटा, कुचलने की भी कोशिश

हजारीबाग के चौपारण सीओ प्रेमचंद सिन्हा के साथ बालू तस्करों ने मारपीट की है. घटना चौपारण प्रखंड के हजारीधमना बालू घाट की है.

Updated on: 05 Jan 2023, 11:41 AM

highlights

  • हजारीबाग में बालू तस्करों का दुस्साहस
  • चौपारण CO प्रेमचंद सिन्हा के साथ मारपीट
  • पुलिस का हथियार छीनकर पानी में फेंका
  • CO प्रेमचंद को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश
  • CO प्रेमचंद ने चौपारण थाने में दर्ज कराया मामला
  • कई अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया
  • चौपारण प्रखंड के हजारीधमना बालू घाट का मामला

Hazaribagh:

हजारीबाग के चौपारण सीओ प्रेमचंद सिन्हा के साथ बालू तस्करों ने मारपीट की है. घटना चौपारण प्रखंड के हजारीधमना बालू घाट की है. जहां सीओ प्रेमचंद सिन्हा ने चौपारण थाने में कई अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक प्रेमचंद अवैध बालू तस्करी को रोकने के लिए बालू घाट पहुंचे थे. इस दौरान ये घटना हुई. प्रेमचंद सिन्हा ने अपनी एफआईआर में लिखा है कि बालू तस्करों ने ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश की. इसके साथ ही पुलिस की बंदूक छीनकर पानी में फेंक दी.

दरअसल खुफिया जानकारी पर थाना के एएसआई राम महतो अपने चार पुलिसकर्मी के साथ अभियान में शामिल थे. नदी से 7 ट्रैक्टर जिसमें बालू भरी थी. सभी ड्राइवर नदी से लेकर निकल रहे थे. इसी दौरान सभी पुलिस बल ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया. जिसमें तीन ट्रैक्टर को पकड़कर सभी ड्राइवर से मोबाइल ले लिए गए. इसके बाद ट्रैक्टर के मालिक वहां पहुंचकर जबरन ट्रैक्टर को ले जाने लगे. इसी दौरान ये घटना हुई. 

घटना के दौरान जवान जितेंद्र कुमार के राइफल द्वारिका महतों, विनोद यादव और संजय यादव ने छीनकर नदी के पानी में फेंक दी. जिसे अंचलाधिकारी के ड्राइवर महेंद्र चंद्रवंशी ने निकाला. साथ ही विनोद यादव ने जवान को कुचलने का प्रयास किया. विनोद यादव और द्वारिका महतों ने, अन्य नामजद व्यक्तियों के साथ मिलकर पुलिस के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं सीओ ने अपनी एफआईआर में लिखा है तस्करों ने हाथ से सोने की अंगूठी, गले से सोने की चेन और पॉकेट से 4000 रुपये भी लूट लिए.

रिपोर्ट : रजत कुमार

यह भी पढे़ं : 5 BSSC अभ्यर्थियों पर नामजद केस हुआ दर्ज, 1 हजार अज्ञात पर किया गया मुकदमा