logo-image

CPI(M) नेता की हत्या के बाद बवाल जारी, भारी संख्या में पुलिस जवान तैनात

CPI(M) नेता की हत्या के बाद से रांची में बवाल जारी है. इसे लेकर भारी संख्या में पुलिस जवान तैनात किए गए हैं.

Updated on: 27 Jul 2023, 12:06 PM

highlights

  • CPI(M) नेता की हत्या के बाद बवाल जारी
  • भारी संख्या में पुलिस जवान तैनात
  • रांची में स्थानीय लोग आक्रोशित

Ranchi:

CPI(M) नेता की हत्या के बाद से रांची में बवाल जारी है. इसे लेकर भारी संख्या में पुलिस जवान तैनात किए गए हैं. वहीं, एंबुलेंस को रोककर स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया. गुस्साए लोगों ने रिंग रोड को पूरी तरह जाम कर दिया. रिंग रोड के पास सारी दुकानें बंद की गई. भारी संख्या में पुलिस जवान तैनात हैं. बता दें कि कल देर रात दलादली चौक के पास हथियार बंद अपराधियों ने सीपीआई नेता सुभाष मुंडा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद से रांची में बवाल जारी है. कल देर रात भी दलादली चौक और उसके आस पास के इलाके में तोड़फोड़ और आगजनी की गई थी.

यह भी पढ़ें- मानसून सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक, BJP बैठक में नहीं हुई शामिल

ऑफिस में घुसकर सीपीआई नेता को मारी गोली

आपको बता दें कि रांची के दलादली में बुधवार रात भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) नेता सुभाष मुंडा की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई. सुभाष मुंडा की उम्र 37 साल बताई जा रही है. बता दें कि रात के करीब 8 बजे दो अपराधी मुंह पर मास्क लगाकर उनके ऑफिस घुस गए और अंधाधुध फायरिंग कर उनकी जान ले ली. इस दौरान सुभाष मुंडा को सात गोलियां लगी और मौके पर ही मौत हो गई. वहां पर मौजूद लोगों के अनुसार मास्क बंद अपराधी ऑफिस में घुसे और फायरिंग के बाद वहां से भाग निकले. वहीं, फायरिंग की आवाज सुनकर सुभाष मुंडा के परिजन और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल ले जाने लगे. इससे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. सुभाष मुंडा के माता-पिता भी मुखिया रह चुके हैं.

रांची में स्थानीय लोग आक्रोशित

इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. घटना का विरोध करते हुए लोगों ने शहर में तोड़फोड़ और आगजनी शुरू की. वहीं, आसपास के दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई. भीड़ पर काबू पाने के लिए भारी पुलिस बल तैनात की गई है. आक्रोशित भीड़ ने सिटी एसपी को भी वापस लौटा दिया और उनकी गाड़ी के भी शीशे तोड़ डाले.