logo-image

Ramgarh News: माही रेस्टोरेंट के मालिक की गोलियों से भूनकर हत्या, बदमाशों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

रामगड़ के पतरातू प्रखंड में बदमाशों के हौसलें इस कदर सातवें आसमना पर हैं कि वो अब दिन-दहाड़े हत्या जैसे अपराध को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस जांच करने भर की होती है. ताजा मामले में बदमाशों ने अपना निशाना एक रेस्टोरेंट कारोबारी को बनाया है.

Updated on: 06 Aug 2023, 09:29 PM

highlights

  • रामगड़ में बदमाशों का आतंक
  • माही रेस्टोरेंट के मालिक की दिन-दहाड़े हत्या
  • बदमाशों ने चार-चार गोलियां मारकर की हत्या
  • FIR दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

Ramgarh:

रामगड़ के पतरातू प्रखंड में बदमाशों के हौसलें इस कदर सातवें आसमना पर हैं कि वो अब दिन-दहाड़े हत्या जैसे अपराध को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस सिर्फ जांच करने भर की होती है. ताजा मामले में बदमाशों ने अपना निशाना एक रेस्टोरेंट कारोबारी को बनाया है. बदमाश रेस्टोरेंट में ग्राहक बनकर घुंसे और एक के बाद एक चार गोलियां रेस्टोरेंट के मालिक को मारी. रेस्टोरेंट के मालिक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरी तरफ मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यवसाई को सदर अस्पताल रामगढ़ ले जाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया

रामगढ़ जिले का पतरातू प्रखंड एक बार फिर गोलियों की तरह से गूंज उठा. रविवार की रात पतरातू प्रखंड के बासल थाना क्षेत्र अंतर्गत माही होटल के मालिक राजेंद्र कुमार उर्फ रोशन साहू की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. रोशन कुमार ने रामगढ़ सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस मामले की पुष्टि करते हुए पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि माही रेस्टोरेंट में रोशन आम दिनों की तरह अपने ग्राहकों के साथ बात कर रहे थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अपराधी ग्राहक बनकर आए.उनमें से एक ने रोशन के साथ बात की. रोशन से बात करके वह जैसे ही काउंटर से आगे बढ़ा वहां से मुड़ कर उसने रोशन पर दनादन फायरिंग शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें-Khunti News: मणिपुर कांड के विरोध व शांति बहाल की मांग को लेकर मिशनरियों ने निकाला मौन जूलूस

रेस्टोरेंट के मालिक रोशन को 4 गोलियां लगी हैं, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है. यह घटना कीन लोगों ने अंजाम दिया है, इसका पता लगाया जा रहा है. आपराधिक गिरोह इसमें कितनी संलिप्तता है इसके बारे में भी छानबीन की जा रही है. जिस वक्त अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया उस वक्त रोशन के पैतृक गांव रसदा के रहने वाले कुछ लोग भी वहां मौजूद थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने भी वारदात के बारे में पुलिस को पूरी जानकारी दी है. पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. समाचार प्रेषण तक पुलिस द्वारा मामले में किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका था.

रिपोर्ट: अनुज कुमार