logo-image

Ramgarh News: माही रेस्टोरेंट के मालिक के हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए-क्यों दिया गया था वारदात को अंजाम?

रामगढ़ के माही रेस्टोरेंट होटल के मालिक की बीते दिनों हत्या कर दी गई थी. अब पुलिस ने मामले का खुलासा किया है और हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

Updated on: 12 Aug 2023, 10:19 PM

highlights

  • माही रेस्टोरेंट के मालिक की हत्या का मामला
  • पुलिस ने तीनों हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार
  • दो देशी पिस्टल, 4 गोलियां भी बरामद
  • 06 अगस्त 2023 को की गई थी होटल मालिक की हत्या
  • रामगढ़ के पतरातू प्रखंड का है मामला

Ramgarh:

रामगढ़ के माही रेस्टोरेंट होटल के मालिक की बीते दिनों हत्या कर दी गई थी. अब पुलिस ने मामले का खुलासा किया है और हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. रामगढ़ जिले की पुलिस द्वारा हत्याकांड के 6 दिनों बाद हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है. जिले की पुलिस द्वारा जानकारी दी गई है कि जिले के बासल थाना क्षेत्र अंतर्गत माही होटल एण्ड रेस्टोरेंट के मालिक रौशन साव उर्फ राजेन्द्र साव की गोली मारकर हत्या करने की घटना में शामिल 3 हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्यारोपियों के पास से 2 देशी पिस्टल, 8 जिन्दा कारतूस भी बरामद किया गया है.

बता दें कि बीती रविवार (06 अगस्त 2023) की रात पतरातू प्रखंड के बासल थाना क्षेत्र अंतर्गत माही होटल के मालिक राजेंद्र कुमार उर्फ रोशन साहू की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. रोशन कुमार ने रामगढ़ सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया था. इस मामले की पुष्टि करते हुए पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया था कि माही रेस्टोरेंट में रोशन आम दिनों की तरह अपने ग्राहकों के साथ बात कर रहे थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अपराधी ग्राहक बनकर आए. उनमें से एक ने रोशन के साथ बात की. रोशन से बात करके वह जैसे ही काउंटर से आगे बढ़ा वहां से मुड़ कर उसने रोशन पर दनादन फायरिंग शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें-सीएम हेमंत सोरेन के आवास पर हुई INDIA गठबंधन की बैठक, डुमरी उपचुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा

रेस्टोरेंट के मालिक रोशन को 4 गोलियां लगी हैं, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है. यह घटना तीन लोगों ने अंजाम दिया गया था. पुलिस ने अब तीनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के वक्त रोशन के पैतृक गांव रसदा के रहने वाले कुछ लोग भी वहां मौजूद थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने भी वारदात के बारे में पुलिस को पूरी जानकारी दी थी.