logo-image

पोस्ता कारोबारी हत्याकांड का खुलासा, 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

तमाड़ इलाके में पोस्ता कारोबारी हत्याकांड का रांची पुलिस ने खुलासा कर लिया है. इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Updated on: 09 May 2023, 05:53 PM

highlights

  • पोस्ता कारोबारी हत्याकांड का रांची पुलिस ने किया खुलासा
  • 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया
  • अनूप की हत्या की योजना बनाकर घटना को दिया अंजाम

Ranchi:

तमाड़ इलाके में पोस्ता कारोबारी हत्याकांड का रांची पुलिस ने खुलासा कर लिया है. इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस हत्याकांड का खुलासा ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने प्रेस वार्ता कर दिया. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि दो मई को तमाड़ थाना क्षेत्र से एक शव बरामद हुआ था. इस शव की पहचान होने के बाद जांच शुरू हुई. जांच में जानकारी मिली की पोस्तादाना की खरीदारी करने के लिए मृतक अनूप तमाड़ आया था. अनूप के पास एक लाख रुपये थे जिस वजह से हत्यारों ने अनूप की हत्या की योजना बना कर घटना को अंजाम दिया है. पोस्तादाना जिसके पास खरीदने आया था, उसके पास स्टॉक मौजूद नहीं था. उसका कारोबार ठीक नहीं चल रहा था. जिसे लेकर घटना को अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़ें- Crime News: हजारीबाग में एक कंपनी के डिप्टी जीएम की हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

पोस्ता कारोबारी हत्याकांड

इस वजह से कारोबारी ने योजना बना कर अनूप के पैसे को लूट कर उसकी हत्या चाकू घोप कर कर दिया. उन्होंने बताया कि अनूप के साथ एक और लड़का था, लेकिन कारोबारियों ने उसे अलग रहने के लिए बोल दिया क्योंकि पोस्तादाना के कारोबारी के साथ वह पहली बार आया था. जब अनूप काफी देर तक वापस नहीं लौटा, तो युवक आगे जाकर देखा तो अनूप घायल अवस्था में पड़ा हुआ था.

पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

इसके बाद अनूप को अपने स्कूटी पर बैठा कर अस्पताल लेकर जाने लगा, लेकिन उसकी मौत रास्ते में ही हो गई. मौत के बाद उसने पूरे मामले की जानकारी थाना और उसके परिजनों को दिया. जिसके बाद पुलिस उस युवक को मुख्य गवाह मान कर चल रही है.