logo-image
लोकसभा चुनाव

Crime News: हजारीबाग में एक कंपनी के डिप्टी जीएम की हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

हजारीबाग में रित्विक कंपनी के डिप्टी जीएम की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. मृतक का नाम सारस कुमार है.

Updated on: 09 May 2023, 03:44 PM

highlights

  • रित्विक कंपनी के डिप्टी जीएम सारस कुमार का मर्डर
  • बाइक सवार अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या
  • हजारीबाग से कोल माइंस जा रहे थे सारस कुमार
  • गोली लगने से मौके पर ही सारस कुमार की मौत

Hazaribagh:

हजारीबाग में रित्विक कंपनी के डिप्टी जीएम की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. मृतक का नाम सारस कुमार है. बताया जा रहा है कि सारस कुमार को आईडीबीआई बैंक बड़कागांव के समीप मोटर साइकिल सवार अपराधियों ने गोली मार दी. मिली जानकारी के अनुसार रित्विक कंपनी के डिप्टी जीएम स्कॉर्पियो गाड़ी से हजारीबाग से केरेडारी चट्टी बारियतु कोल माइंस जा रहे थे. दो मोटर साइकिल में सवार 4 अपराधियों ने स्कॉर्पियो का पीछा कर के बड़कागांव बरवाडीह के पास उन्हें गोली मार दी. 

बॉडीगार्ड को भी लगी गोली

इस दौरान सारस कुमार के बॉडीगार्ड को भी पेट में गोली लगी है. गोली चलने के बाद स्कॉर्पियो के ड्राइवर ने तेज गति से वाहन को चलाते हुए एनटीपीसी के बड़कागांव कार्यालय के अंदर ले गया. अपराधियों ने आईडीबीआई बैंक तक स्कॉर्पियो का पीछा किया फिर वापस हजारीबाग की तरफ भाग गए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

डिप्टी जीएम की गोली लगने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, बॉडीगार्ड को इलाज के लिए हजारीबाग ले जाया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, खुद एसपी मनोज रतन चौथे अस्पताल पहुंचे एवं घायल बॉडीगार्ड का हालचाल जाना.

यह भी पढ़ें : गर्मी के दिनों में देवघर में उमड़ रही भक्तों की भारी भीड़, किए गए खास इंतजाम

वहीं, एसपी ने वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि सारस कुमार की मृत्यु हो गई है. वहीं, बॉडीगार्ड के पेट को छूते हुए गोली निकल गई है. उसका इलाज चल रहा है. उन्होंने अपराधी के बारे में अभी कमेंट करने से इनकार किया और कहा कि यह जांच का विषय है. जांच करके गुनहगारों को पकड़ा जाएगा. डिप्टी जीएम की गाड़ी चला रहे ड्राइवर ने बताया कि गाड़ी का पीछा करके गाड़ी में बैठे अधिकारी पर गोली चलाई गई है. गोली सारस कुमार को लगी. इसके बाद एक गोली बॉडीगार्ड को भी लगी. इसके बाद उन्हें गाड़ी तेज गति में चला कर एनटीपीसी कार्यालय में गाड़ी घुसा दिया.