logo-image
लोकसभा चुनाव

जंगल में कई टुकड़ों में पुलिस को मिली मानव शरीर के अंग, इलाके में फैली सनसनी

साहिबगंज जिले के बोरियो थाना क्षेत्र से फिर एक बार रुबिका पहाड़िन हत्याकांड जैसे सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Updated on: 03 May 2023, 06:10 PM

highlights

  • जंगल में मिले मानव शरीर के कई टुकड़ें
  • लापता आंगनबाड़ी सेविका की हो सकता है लाश
  • पुलिस ने सेविका के पति को किया गिरफ्तार

Sahibganj:

साहिबगंज जिले के बोरियो थाना क्षेत्र से फिर एक बार रुबिका पहाड़िन हत्याकांड जैसे सनसनीखेज मामला सामने आया है. आगे आपको बता दें कि बोरियो थाना क्षेत्र के चटकी गांव के जंगल से मानव खोपड़ी और शरीर के अंग कई टुकड़ें पुलिस को मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि ये शव लापता आंगनबाड़ी केंद्र की सेविका का हो सकता है, क्योंकि घटना स्थल से सेविका के कपड़े भी मिले हैं. जानकारी के अनुसार चटकी जंगल में किसी के शरीर के कई पार्टस मिले हैं. वहीं, खून से सना नाइटी, चप्पल और बाइक की चाबी भी मिली है. ये कपड़े लापता आंगनबाड़ी सेविका की बताई जा रही है. हालांकि शव आंगनबाड़ी सेविका का ही है या नहीं, यह जांच का विषय है. आपको बता दें कि 27 अप्रैल से बोरियो प्रखंड के बांझी चटकी आंगनबाड़ी केंद्र की सेविका मालोती सोरेन लापता थी.

यह भी पढ़ें- कोडरमा में एक पेड़ दे रहा है भ्रष्टाचार की गवाही, जानिए पूरा मामला

जंगल में मिले मानव शरीर के कई टुकड़ें

लापता आंगनबाड़ी सेविका की हत्या की आशंका जताई जा रही थी. इसी बीच चट की पहाड़ पर मंगलवार की शाम एक महिला का शव मिला. खून से सने कपड़े 31 साल की लापता सेविका की बताई जा रही है. तीन दिन पहले आंगनबाड़ी सेविका की मां संजलि टुडू ने अपनी बेटी की लापता होने की रिपोर्ट बोरियो थाने में दर्ज करवाई थी. शिकायत दर्ज होने के बाद बोरियो थाना प्रभारी जगन्नाथ पान ने महिला के पति और परिजनों से पूछताछ की थी. हालांकि तब उसका कोई पता नहीं चल पाया था. 

सेविका के पति को किया गिरफ्तार

वहीं घटना को लेकर बोरियो थाना प्रभारी जगरनाथ पान ने बताया कि फिलहाल सेविका के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस घटना से जुड़ी एक-एक कड़ी को जोड़कर पूछताछ कर रही है, बहुत जल्द कई बिंदुओं का खुलासा हो सकता है. झारखंड में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. इस हत्याकांड ने रुबिका पहाड़िन की याद दिला दी है. कुछ इसी तरह कई महीनों पहले रुबिका पहाड़िन की भी लाश मिली थी.