logo-image

Jharkhand News: बरियातू डबल मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, 3 आरोपियों को दबोचा

बरियातू डबल मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने वारदात में शामिल 3 आरोपियों को दबोचा है.

Updated on: 19 Aug 2023, 03:37 PM

highlights

  • पुलिस ने वारदात में शामिल 3 आरोपियों को दबोचा
  • जूस संचालक और उसके स्टाफ को मारी गई थी गोली
  • 11 अगस्त को गोली मारकर की गई थी दोनों की हत्या

Ranchi:

बरियातू डबल मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने वारदात में शामिल 3 आरोपियों को दबोचा है. आपको बता दें कि 11 अगस्त को जूस संचालक और उसके स्टाफ की गोली मारकर हत्या की गई थी. वारदात में शामिल अशोक गुप्ता, धर्मेंद्र और विजय उरांव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार अशोक गुप्ता और धर्मेंद्र ने वारदात को अंजाम दिया था. वहीं, विजय उरांव वारदात में इन दोनों का सहयोगी है. विजय ने ही रेकी बाद अशोक गुप्ता और धर्मेंद्र को हथियार उपलब्ध कराया था. बताया जा रहा है कि व्यापारिक दुश्मनी के कारण दोनों की हत्या की गई थी.

11 अगस्त को गोली मारकर की गई थी दोनों की हत्या

मामले की जानकारी देते हुए रांची के एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि 11 अगस्त की रात में जूस व्यवसायी करने वाले मुकेश कुमार साहू और उसके स्टाफ रोहन कुमार की गोली मारकर हत्या की गई थी. बरियातू थाना क्षेत्र के साइंस सिटी के मोड़ पर वारदात को अंजाम दिया गया था. इस वरादात के बाद सिटी एसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया और लगातार छापेमारी की जा रही थी. इसमें रांची के अलावा अन्य जिलों के साथ-साथ बिहार के औरंगाबाद और गया में भी छापेमारी की गई.

यह भी पढ़ें : बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन को बताया आदिवासियों का विरोधी, ये बड़े कारण का दिया हवाला

व्यापारिक दुश्मनी के कारण की गई थी दोनों की हत्या

किशोर कौशल ने बताया कि वारदात में दो आरोपी अशोक कुमार गुप्ता, धर्मेंद्र कुमार गुप्ता और दोनों के सहयोगी विजय उरांव की गिरफ्तारी रांची से की गई है. जबकि वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार और गाड़ी की भी बरामद की गई है. जानकारी के मुताबिक जूस व्यापार में बढ़ते प्रतिद्वंद्विता के कारण हत्या को अंजाम दिया गया. वहीं, एसएसपी किशोर कौशल ने आगे बताया कि मृतक व्यवसायी की तरफ से आरोपियों के लगातार धमकी देने का आवेदन लालपुर थाने में दी गयी थी. जिस पर लालपुर थाना प्रभारी को कार्रवाई करने की जरूरत थी. इस मामले में लापरवाही बरतने पर उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.