logo-image

सिमडेगा में PLFI उग्रवादियों ने जेसीबी और ट्रैक्टर को लगाई आग, एसपी ने शुरू की जांच

सिमडेगा में PLFI उग्रवादियों का आतंक जारी है. ताजा मामला कोलेबिरा थाना क्षेत्र के नवटोली पंचायत में आया है. जहां हरिजन कॉलोनी के पास पावर ग्रिड निर्माण कार्य में लगे जेसीबी और टैक्टर को PLFI उग्रवादियों ने आग के हवाले कर दिया.

Updated on: 17 Nov 2022, 01:29 PM

Simdega:

सिमडेगा में PLFI उग्रवादियों का आतंक जारी है. ताजा मामला कोलेबिरा थाना क्षेत्र के नवटोली पंचायत में आया है. जहां हरिजन कॉलोनी के पास पावर ग्रिड निर्माण कार्य में लगे जेसीबी और टैक्टर को PLFI उग्रवादियों ने आग के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि देर रात PLFI के दो उग्रवादी निर्माण स्थल पर पहुंचे और गार्ड से पूछताछ की. इसके बाद निर्माण कार्य में लगे कर्मचारियों का नंबर मांगा. नंबर नहीं मिलने पर दोनों उग्रवादियों ने जेसीबी और ट्रैक्टर पर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. इस दौरान उग्रवादियों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी सौरव कुमार ने घटनास्थल का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस घटना को दो अपराधियों ने अंजाम दिया है. एसपी ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया.

घटना के तुरंत बाद से लगातार सिमडेगा पुलिस सर्च अभियान छापामारी कर रही है. यह माना जा रहा है कि घटना में सम्मिलित अपराधी जल्द से जल्द पुलिस के गिरफ्त में होंगे. इस दौरान एसपी ने क्षेत्र में कार्य कर रहे संवेदकों से अपील की कि जिस प्रखंड में संवेदक कार्य कर रहे हो स्थानीय पुलिस के संपर्क में रहे. उनके पास कोई अपराधी परेशान कर रहा है या फोन कर रहा है तो उसकी सूचना आप तत्काल स्थानीय पुलिस को दें. पुलिस के द्वारा पूरी तरह सुरक्षा प्रदान की जाएगी. इस मौके पर एसडीपीओ डेविड एडोड राय उपस्थित के अलावे पुलिस बल के जवान उपस्थित थे. उन्होंने भी निर्माण कार्य में लगे कर्मियों से घटना के बारे में जानकारी प्राप्त की.

रिपोर्ट : अमित रंजन

यह भी पढ़ें : उद्योग मंत्री पर इनकम टैक्स का शिकंजा, 12 से ज्यादा ठिकानों पर चल रही छापेमारी