logo-image

भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्‍यूरो के हत्‍थे चढ़ा पंचायत सेवक, 12000 रुपये रिश्‍वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

बताया जा रहा है कि मनरेगा की एक योजना का बिल पारित कराने के नाम पर एक लाभुक से रिश्वत की मांग की थी. लाभुक ने एसीबी हजारीबाग से संपर्क कर इन्हें पकड़वा दिया.

Updated on: 03 Jul 2020, 04:14 PM

झारखंड:

झारखंड में भ्रष्‍टाचार के खिलाफ चल रही जंग के बीच एक पंचायत सेवक भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्‍यूरो के हत्‍थे चढ़ गया. शुक्रवार को एसीबी (ACB) हजारीबाग की टीम ने मरकच्चो प्रखंड के दशारो पंचायत के पंचायत सेवक विजय शर्मा को ₹12000 रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया. बताया जा रहा है कि मनरेगा की एक योजना का बिल पारित कराने के नाम पर एक लाभुक से रिश्वत की मांग की थी. लाभुक ने एसीबी हजारीबाग से संपर्क कर इन्हें पकड़वा दिया.

एसीबी हजारीबाग की टीम ने मरकच्चो प्रखंड के दशारो पंचायत के पंचायत सेवक विजय शर्मा को ₹12000 रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया. घटना शुक्रवार दिन के करीब 12:00 बजे की है. गिरफ्तारी के साथ ही एसीबी की टीम गिरफ्तार पंचायत सचिव को अपने साथ हजारीबाग ले गई है. इनके साथ ही मामले की शिकायत कर्ता मरकच्चो के उप मुखिया गोविंद यादव को भी अपने साथ हजारीबाग ले गई है.

यह भी पढ़ें- बिहार के सबसे बड़े अस्पताल में टूटा कोरोना का कहर, कई सीनियर डॉक्टर्स हुए कोरोना संक्रमित

बताया जा रहा है कि मनरेगा की एक योजना का बिल पारित कराने के नाम पर पंचायत सेवक ने एक लाभुक से रिश्वत की मांग की थी. लाभुक ने पंचायत के उप मुखिया गोविंद यादव को इसकी शिकायत की थी. शिकायत के बाद उप मुखिया गोविंद यादव ने एसीबी हजारीबाग से संपर्क किया. इसके बाद एसीबी टीम ने पंचायत सेवक को रंगे हाथ दबोचने की रणनीति तैयार की.