logo-image

बिहार के सबसे बड़े अस्पताल में टूटा कोरोना का कहर, कई सीनियर डॉक्टर्स हुए कोरोना संक्रमित

इनमें माइक्रोबायोलॉजी, फिजियोलॉजी आदि विभागों के डॉक्टर शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक कुछ एचओडी भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

Updated on: 03 Jul 2020, 07:37 AM

पटना:

बिहार के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच पर कोरोना का कहर टूट पड़ा है. गुरुवार को पहली बार अस्पताल के कई सीनियर डॉक्टर्स समेत 11 अन्य को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इनमें माइक्रोबायोलॉजी, फिजियोलॉजी आदि विभागों के डॉक्टर शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक कुछ एचओडी भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. एचओडी स्तर के डॉक्टरों में कोरोना मिलने की खबर से पीएमसीएच में गुरुवार को हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें- राजद विधायक शाहनवाज आलम कोरोना वायरस से संक्रमित

कई सीनियर डाॅक्टरों की उम्र 65 वर्ष के करीब है, जो चिंता का बड़ा कारण है. इसके साथ ही माइक्रोबायोलॉजी के दो तकनीशियनों में भी कोरोना मिला है. सीनियर डॉक्टरों और कई कर्मियों में कोरोना की खबर मिलने के बाद माइक्रोबायोलॉजी विभाग के छात्रों और कर्मियों ने गुरुवार को प्राचार्य का घेराव भी किया. इसके बाद कोरोना जांच करने वहीं दूसरी ओर अधीक्षक कार्यालय के दो डाटा ऑपरेटर और एक क्लर्क में गुरुवार को कोरोना मिला है.

इसके बाद अधीक्षक कार्यालय को सैनिटाइज कर तीन दिनों तक सील रखने का फैसला लिया गया है. इस बीच आज से तीन दिन तक अधीक्षक कार्यालय राजेंद्र सर्जिकल ब्लॉक स्थित उपाधीक्षक कार्यालय से काम करेगा. इसके साथ ही पीएमसीएच के दो अन्य कर्मी भी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.