logo-image

सुषमा बड़ाईक गोलीकांड में नया मोड़, 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, SIT गठित

पूर्व IPS पीएस नटराजन प्रकरण में सुर्खियों में आई सुषमा बड़ाईक गोलीकांड में नया मोड़ आया है. रांची के अरगोड़ा थाना में लगभग 6 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है

Updated on: 14 Dec 2022, 03:44 PM

highlights

  • सुषमा बड़ाईक केस में नया मोड़
  • मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन

Ranchi:

पूर्व IPS पीएस नटराजन प्रकरण में सुर्खियों में आई सुषमा बड़ाईक गोलीकांड में नया मोड़ आया है. रांची के अरगोड़ा थाना में लगभग 6 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. सुषमा बड़ाईक के परिजनों के द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में पूर्व IPS पीएस नटराजन, दानिश रिजवान, नाजिर, सुनील बादल, नीरज सिन्हा और अजय कच्छप का नाम शामिल है. सुषमा बड़ाईक के पिता और बहन ने न्यूज स्टेट से बातचीत के दौरान बताया कि बॉडीगार्ड के साथ रहते हुए अपराधियों ने सुषमा को गोली मारी थी. मंगलवार की सुबह सुषमा बड़ाईक को कुछ अज्ञात अपराधियों ने राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित सहजानंद चौक के सामने गोली मारकर घायल कर दिया था. 

यह भी पढ़ें- गिरिडीह और देवघर में इनकम टैक्स की बड़ी कार्रवाई, तीन फैक्ट्रियों पर रेड

इस घटना में सुषमा को दो गोली लगी. बता दें कि सुषमा अपने घर से निकलकर हाईकोर्ट जा रही थीं. पूर्व आईपीएस अधिकारी पीएस नटराजन पर सुषमा बड़ाईक ने यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद वह चर्चा में आ गई थी. जिसके बाद सुरक्षा के लिहाज से उन्हें बॉडीगार्ड दिया था. जिस समय सुषमा पर फायरिंग की गई, उस समय बॉडीगार्ड बाइक चला रहा था. फायरिंग के दौरान बॉडीगार्ड भी बाइक से गिर पड़ा और उसे भी चोट आ गई. 

फिलहाल, सुषमा बड़ाईक का मेडिका में इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. सुषमा बड़ाईक की हालात पहले से कुछ बेहतर तो है लेकिन अभी भी एक गोली शरीर में फंसी हुई है. वहीं, अरगोड़ा थाना प्रभारी ने न्यूज़ स्टेट से बातचीत करते हुए बताया कि पुलिस मामले की विभिन्न बिंदुओ पर जांच-पड़ताल कर रही है. इस गोलीकांड के बाद एसआईटी का गठन किया गया है. वहीं,  रांची समेत अन्य जिलों में पुलिस की टीम अपराधियों की तलाशी कर रही है और इस संबंध में कई लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस की टीम बिहार में भी कुछ लोगों से सुषमा बड़ाईक मामले में पूछताछ की तैयारी में है.