logo-image

रामगढ़ में मजदूर नेता की हत्या, कार्यालय में घुसकर पहले रेता गला फिर मार दी गोली

देर रात रजरप्पा थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय कोयला मजदूर यूनियन के नेता रमेश विश्वकर्मा की अपराधियों के द्वारा कार्यालय में जाकर गला रेत कर और गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पूरे क्षेत्र में इससे दहशत का माहौल हो गया है.

Updated on: 08 Jan 2023, 12:24 PM

highlights

  • मजदूर यूनियन के नेता रमेश विश्वकर्मा की गला रेतकर कर दी गई हत्या 
  • कार्यालय में घुसकर रमेश विश्वकर्मा की कर दी निर्मम हत्या 
  • पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

 

Ramgarh:

झारखंड राज्य के रामगढ़ में इन दिनों लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ते जा रही है. देर रात रजरप्पा थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय कोयला मजदूर यूनियन के नेता रमेश विश्वकर्मा की अपराधियों के द्वारा कार्यालय में जाकर गला रेत कर और गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पूरे क्षेत्र में इससे दहशत का माहौल हो गया है. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से देसी कट्टा जिससे रमेश की हत्या की गई उसे बरामद कर लिया है. 

कार्यालय में घुसकर कर दी निर्मम हत्या 

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि रमेश विश्वकर्मा अपने कार्यालय में कुछ लोगों के साथ बैठकर कार्य कर रहे थे तब ही दो अपराधी घुसे और किसी कागजात में हस्ताक्षर करवाने की बात कहकर पूछने लगे कि रमेश विश्वकर्मा कौन है और जैसे ही उन्हें ये पता चला कि रमेश कौन है. उन्होंने चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया और उसके बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई. जिसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस 

मामले को लेकर रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार ने बताया कि दो अपराधियों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. घटनास्थल से पुलिस ने एक देसी कट्टा को बरामद किया है. पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : तेजस्वी यादव को फिर याद आया उनका क्रिकेट प्रेम, बल्ला थामते ही खूब लगाए चौके - छक्के

शहजादा अनवर घटनास्थल पहुंचकर ममले की ली जानकारी 

वहीं, पूरे मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर ने रात में ही घटनास्थल पहुंचकर घटना की जानकारी ली थी. शहजादा अनवर ने कहा कि यूनियन नेता रमेश विश्वकर्मा को मैं पर्सनली जानता हूं, वह हमेशा मजदूरों के हित के लिए लड़ाई लड़ते रहते थे और अपराधियों के द्वारा जिस तरीके से निर्मम हत्या कर दी गई है पुलिस के लिए ये एक बड़ी चुनौती है.

रिपोर्ट -  अनुज कुमार