logo-image

तेजस्वी यादव को फिर याद आया उनका क्रिकेट प्रेम, बल्ला थामते ही खूब लगाए चौके - छक्के

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो राज्य के युवा क्रिकेटरों के साथ नेट प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में वो बेहतरीन बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं और युवा गेंदबाज को कई टिप्स भी दे रहे हैं.

Updated on: 08 Jan 2023, 11:36 AM

highlights

  • बल्ला पकड़ते हैं अपने पुराने अंदाज में ही दिखे तेजस्वी 
  • राज्य के युवा क्रिकेटरों के साथ नेट प्रैक्टिस करते हुए दिखे तेजस्वी 
  • विराट कोहली के साथ भी एक ही टीम में खेल चुके हैं क्रिकेट 

Patna:

बिहार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भले ही आज राजनीति में सक्रिय हैं लेकिन उनका क्रिकेट प्रेम आज भी कम नहीं हुआ है. उन्हें जब भी मौके मिलता है वो हाथ में बल्ला लेकर छक्के - चौके की लड़ी लगा देते हैं. क्रिकेट को राजनीति के लिए भले ही उन्होंने सालों पहले छोड़ दिया है लेकिन वो खेलना अभी भी नहीं भूले हैं. जब भी बल्ला पकड़ते हैं अपने पुराने अंदाज में ही खेलते हुए नजर आते हैं और एक बार फिर उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो क्रिकेट खेलते हुए दिख रहें हैं. 

क्रिकेटरों के साथ नेट प्रैक्टिस करते दिखे तेजस्वी 

दरअसल, तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो राज्य के युवा क्रिकेटरों के साथ नेट प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में वो बेहतरीन बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं और युवा गेंदबाज को कई टिप्स भी दे रहे हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'बिहार के युवा और होनहार खिलाड़ियों के साथ अभ्यास कर रहा हूं. अपने जुनून से प्यार करो, अपने उद्देश्य को जियो.'

यह भी पढ़ें : सरकार से उम्मीद छोड़ ग्रामीणों ने श्रमदान कर बनाया पुल, आजादी के 75 साल बाद भी सरकार नहीं बना पाई स्थाई पुल

विराट कोहली के साथ भी एक ही टीम में खेल चुके हैं क्रिकेट 

आपको बता दें कि, लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने हाल ही में सरकार में आए हैं और राज्य की कमान संभाल रहे हैं. लेकिन तेजस्वी यादव को उनके तीखे बयानों के अलावा उनके क्रिकेट प्रेम के लिए भी जाना जाता है. एक समय में उनके धाकड़ अंदाज को पसंद किया जाता था. उनको  क्रिकेट से कितना प्रेम था इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि राजनीति में कदम रखने से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के लिए वो आईपीएल भी खेल चुके हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि वो भारत के पूर्व कप्तान रहे विराट कोहली के साथ भी एक ही टीम में क्रिकेट खेल चुके हैं.