logo-image

पलामू में एक तरफा प्यार में हत्या, नाबालिग लड़की को फांसी के फंदे पर लटकाया

एक तरफा प्यार में नाबालिग लड़की की हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या के बाद आरोपी युवक ने नाबालिग को फांसी के फंदे पर लटका दिया. यही नहीं बीच-बचाव करने आई नाबालिग की मां के साथ मारपीट भी की और फिर मौके से फरार हो गया.

Updated on: 05 Dec 2022, 01:36 PM

highlights

. पलामू में नाबालिग लड़की की हत्या
. लड़की की मां से भी मारपीट
. पुलिस ने शव को लिया कब्जे में
. आरोपी की तलाश जारी

Palamu:

पलामू के पांकी थाना क्षेत्र के सगालिम गांव में एक तरफा प्यार में नाबालिग लड़की की हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या के बाद आरोपी युवक ने नाबालिग को फांसी के फंदे पर लटका दिया. यही नहीं बीच-बचाव करने आई नाबालिग की मां के साथ मारपीट भी की और फिर मौके से फरार हो गया. मरने वाली नाबालिग लड़की की मां ने आरोप लगाया कि युवक इससे पहले भी उसकी बेटी को तंग किया करता था. उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

नाबालिग लड़की की मां ने सगालीम गांव के तेली टोला निवासी अखिलेश साव के पुत्र अमित कुमार साव पर हत्या करने का आरोप लगाया है. नाबालिग लड़की की मां ने बताया कि अखिलेश कुमार साव के पुत्र अमित कुमार साव घर में जबरन घुस गया और उसके नाबालिग लड़की के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगा. जब लड़की ने विरोध किया तो युवक उसके साथ मारपीट की और जब मां बेटी को बचाने गई उसके साथ भी मारपीट की गई. 

यह भी पढ़े : CM हेमंत सोरेन की अपील- 'पदाधिकारी जोहार शब्द से करें आम जन का अभिवादन'

लड़की की मां का आरोप है कि अमित कुमार साव ने उसकी बेटी की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को फंदे से लटका दिया. नाबालिग लड़की के पिता पंजाब स्थित लुधियाना में मजदूरी करने गए हैं. लड़की के मां ने आरोप लगाया कि युवक ने इसके पहले भी उसकी बेटी को तंग किया था. जिससे गांव और पुलिस ने मामले को समझौता कराया था. इस पूरे मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है.