logo-image

Crime: सातवें आसमान पर अपराधियों का मनोबल, फिल्मी स्टाइल में की हवाई फायरिंग

रामगढ़ जिला में इन दिनों अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. रात में ही नहीं बल्कि दिन के उजाले में अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में रेलवे साइडिंग पर पहुंचकर घटना को अंजाम दिया.

Updated on: 06 Dec 2022, 07:32 PM

highlights

. सातवें आसमान पर अपराधियों का मनोबल 

. रेलवे साइडिंग पर ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग

. मजदूरों को काम बंद करने की दी धमकी

Ramgarh:

झारखंड में प्रशासन के तमाम प्रयासों के बाद भी अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा. अपराधि बेखौफ राज्य में घूम रहे हैं जैसे उन्हें प्रशासन का कोई डर है ही नहीं. राज्य के रामगढ़ जिला में इन दिनों अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. रात में ही नहीं बल्कि दिन के उजाले में अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में रेलवे साइडिंग पर पहुंचकर घटना को अंजाम दिया. बता दें कि अपराधियों के द्वारा रेलवे साइडिंग पहुंचकर ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की गई. रेलवे साइडिंग पर पहुंचे अपराध कर्मियों की हवाई फायरिंग से वहां कार्य कर रहे मजदूरों में अफरा-तफरी मच गई. फायरिंग की आवाज सुनकर मजदूर डर कर इधर-उधर भाग खड़े हुए, वहीं घटनास्थल पर कुछ देर के लिए भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई.

अज्ञात अपराध कर्मियों द्वारा हवाई फायरिंग की सूचना मिलते ही पतरातू के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वीरेंद्र चौधरी, इंस्पेक्टर रोहित महतो और थाना प्रभारी गौतम कुमार सशक्त बल के साथ रेलवे साइडिंग पहुंचे. जांच पड़ताल शुरू कर दी तब तक अपराधी कर्मी फरार हो चुके थे.

यह भी पढ़ें- गुमला में जर्जर स्कूल में पढ़ रहे छात्र, शिकायत के बाद भी प्रशासन बना बेखबर

अपराध कर्मियों ने जाते-जाते मजदूरों को कार्य बंद करने की धमकी दी है. इस संबंध में बताया गया है कि साइडिंग पर एनटीपीसी में कोयला ले जाने के लिए हरदेव कंस्ट्रक्शन के द्वारा रेलवे ट्रैक का निर्माण किया जा रहा है. एसडीपीओ ने इस संबंध में बताया कि फायरिंग की घटना को लेकर अनुसंधान किया जा रहा है. फिलहाल अपराधी कौन थे, यह नहीं बताया जा सकता है. एसडीपीओ ने यह भी कहा कि हवाई फायरिंग कितनी हुई है, यह कह पाना मुश्किल है, लेकिन 5-6 राउंड गोली चली है.

रिपोर्टर- अनुज कुमार