logo-image

4 दिनों से लापता बच्चे का उसी के गांव के में मिला शव, प्रशासन खोजने में असफल

हजारीबाग के कटकमदाग प्रखंड स्थित सुल्ताना गांव से 15 अक्टूबर को सुबह 10:00 बजे से गायब बच्चा मोहम्मद उमर जिसकी उम्र लगभग 5 वर्ष थी और बच्चे के पिता का नाम मोहम्मद गुलजार है, उसका शव उसी गांव के बांदा आहार से आज सुबह बरामद किया गया है.

Updated on: 18 Oct 2022, 02:02 PM

Hazaribagh:

हजारीबाग के कटकमदाग प्रखंड स्थित सुल्ताना गांव से 15 अक्टूबर को सुबह 10:00 बजे से गायब बच्चा मोहम्मद उमर जिसकी उम्र लगभग 5 वर्ष थी और बच्चे के पिता का नाम मोहम्मद गुलजार है, उसका शव उसी गांव के बांदा आहार से आज सुबह बरामद किया गया है. बच्चा के गायब होने की सूचना बच्चे के पिता ने उसी दिन कटकमदाग थाने में दिया था, लेकिन कटकमदाग थाना और प्रशासन बच्चे को खोजने में असफल रहे और आज बच्चे का शव बरामद हुआ है. जिससे ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखने को मिला और उन्होंने हजारीबाग चतरा NH10 जाम कर दिया. जैसे ही इस घटना की जानकारी कटकमदाग थाना प्रभारी डीके प्रजापति को लगी, वो घटना स्थल पहुंचे. जहां उन्हें भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा और लोगों ने पुलिस प्रशासन हाय-हाय के नारे भी लगाए.

वहीं बच्चे के पिता मोहम्मद गुलदार ने हमसे बात करते हुए बताया कि उन्हें कुछ लोगों पर शक है, जिनकी बुरी नियत उनके संपत्ति पर थी और उन लोगों ने उन्हें कई बार धमकी भी दिया है. उन्होंने उनके बच्चे के साथ गलत किया है. कटकमदाग सीईओ शैलेंद्र कुमार सिंह और सब इंस्पेक्टर उतन कुमार तिवारी भी जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने बच्चे के परिजनों को मिलने वाला मुआवजा जल्द से जल्द दिलाने की बात कही. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. उनके आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने NH100 पर जाम लगाया था, उसे समाप्त कर दिया.